TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

लोकप्रियता के मामले में साउथ सुपरस्टार्स का बोलबाला, Shahrukh-Salman को इस एक्टर ने पीछे छोड़ा

This South Actor Has Become Most Popular Male Actor: लोकप्रियता के मामले में साउथ का वो कौन सा सुपरस्टार है जिसने सभी को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने इस मामले में किंग खान को भी पीछे छोड़ दिया है। कौन है ये अभिनेता चलिए आपको बताते हैं।

This South Actor is Most Popular Male Actor
This South Actor Has Become Most Popular Male Actor: बॉलीवुड में सितारों की पॉपुलेरिटी वैसे तो हर महीने बदलती रहती है। हर हफ्ते टॉप पर कोई ना कोई नया चेहरा नजर आता है। ऐसे में इस बार साउथ के सुपरस्टार ने इस लिस्ट में बाजी मार ली है। सबसे ज्यादा लोकप्रिय एक्टर्स की लिस्ट में साउथ के इस अभिनेता ने सभी को पछाड़ते हुए नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली है। कौन है ये एक्टर और इस महीने की पॉपुलेरिटी लिस्ट में किस एक्टर को कितना नंबर मिला है चलिए आपको बताते हैं।

प्रभास ने सभी को छोड़ा पीछे

हाल ही में ऑर्मेक्स मीडिया द्वारा जारी की गई सूची के अनुसार जुलाई के महीने में साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास ने पहले स्थान पर अपनी जगह बनाई है। वहीं मलयालम के सुपरस्टार विजय ने दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया है। जी हां इन दोनों ही एक्टर्स ने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है।

शाहरुख खान को मिला तीसरा नंबर

इस लिस्ट में बॉलीवुड की तरफ से सबसे ज्यादा लोकप्रिय एक्टर शाहरुख खान हैं, जिन्हें इस लिस्ट में तीसरा नंबर मिला है। वैसे बॉलीवुड सितारे आमतौर पर देशभर में अपनी लोकप्रियता के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल के समय में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी तेजी से उभर कर सामने आए हैं। प्रभास और विजय जैसे सितारे अब बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी टक्कर दे रहे हैं। शाहरुख खान, जो पिछले महीने तक दूसरे स्थान पर थे वो इस बार तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रही सुपरहिट 

प्रभास की सफलता की कहानी में उनकी हालिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का महत्वपूर्ण योगदान है। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है जो एक बड़ी उपलब्धि है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस सफलता ने प्रभास को एक पैन-इंडिया स्टार बना दिया है और भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े कमाई करने वालों में उनकी गिनती होने लगी है।

चौथे-पांचवें नंबर पर भी साउथ का बोलबाला

सूची में चौथे स्थान पर महेश बाबू और पांचवें स्थान पर जूनियर एनटीआर हैं। वहीं अक्षय कुमार ने छठे स्थान पर जगह बनाई है जबकि अल्लू अर्जुन और सलमान खान सातवें और आठवें स्थान पर हैं। साउथ इंडियन स्टार राम चरण नौवें स्थान पर और अजित दसवें स्थान पर हैं। गौर करने वाली बात है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान को कोई स्थान नहीं मिला है। यह भी पढ़ें:  इन 5 फिल्मों को पति-पत्नी साथ में बिल्कुल न देखें, आ सकती है रिश्ते में दरार!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.