TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘बीना भाभी’ से भी ज्यादा बोल्ड हैं ‘Mirzapur’ की ‘जरीना’, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Mirzapur Season 3 Anangsha Biswas Bold Looks: मिर्जापुर सीजन 3 के हर किरदार ने अपना भौकाल मचाया हुआ है, इसी में से एक है जरीना जिसने अपने हुस्न से लोगों को दिवाना बनाया हुआ है, सोशल मीडिया पर उनकी हॉट फोटो देख उड़े फैंस के होश...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Mirzapur Season 3 Anangsha Biswas Bold Looks: 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) को रिलीज हुए कई दिन हो गए हैं लेकिन क्रेज है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सीरीज के पहले दो सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर गदर मचा चुके हैं। अब तीसरे सीजन ने भी भौकाल मचाया हुआ है। अली फजल-पंकज त्रिपाठी की क्राइम-थ्रिलर सीरीज को 5 जुलाई की रात 12 बजे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया। हर कैरेक्टर का अपना अलग रौब है। फिर चाहे वो गुड्डू पंडित का हो या फिर जरीना का हो। अपने किलर लुक और डांस से सभी के होश उड़ाने वाली जरीना का असली नाम अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) जिसने अपने पावरफुल करेक्टर से लाइमलाइट अपने नाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि सीरीज की बीना भाभी यानी रसिका दुगल भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं, लेकिन जरीना ने तो उन्हें पीछे छोड़ते हुए कपड़े उतारने में भी कोई परहेज नहीं किया। जरीना की बोल्ड फोटो देखने से पहले रुमाल हाथ में ले लें, क्योंकि पसीना तो आ ही जाएगा...

वीडियो ने ढाया कहर

बंगाली बाला अनंग्शा बिस्वास इस वीडियो में अपनी बोल्डनेस से ऐसा कहर ढा रही हैं कि देखने वाले एक बार नहीं बल्कि कई बार एक ही वीडियो को देख रहे हैं। इसे अकतक 9 हजार के करीब लोग देख चुके हैं। ब्लैक डीप नेक आउटफिट में एक्ट्रेस का हॉट लुक देख लोगों के होश उड़ रहे हैं।

टॉपलेस हो बढ़ाई धड़कनें

जरीना का रोल मिर्जापुर में कहर बरपा गया है। वो सीरीज में तो अपनी बोल्डनेस दिखा ही रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर तो कपड़े उतारने से भी परहेज नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो में साड़ी पहनी हुई है वो भी बिना ब्लाउज के। बैकलेस इस लुक को देख उनके चाहने वाले उन्हें परम सुंदरी कह रहे हैं।

जरीना का अलग अंदाज

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस फोटो में अनंग्शा ने बड़ा ही अलग लुक कैरी किया हुआ है जिसमें वो छोटे से कपड़ों में अपनी बोल्डनेस को फुल ऑन फ्लॉन्ट कर रही हैं।

कर्वी फिगर की मल्लिका

जरीना का फिगर देख मिर्जापुर का जेपी यादव तो उसका दीवाना हो ही गया था, मुन्ना भैया भी होश खोने से अपने आपको नहीं बचा सके। एक्ट्रेस ने  ब्लैक कलर के बन पीस आउटफिट में अपनी परफेक्ट बॉडी तो इतने अच्छे से फ्लॉन्ट किया है कि ऐसा लग रहा है जैसे हाथों से तराशा गया हुस्न

बढ़ाई गर्मी

उफ्फ ऐसा हुस्न की जिसे देख सभी के पसीने छूट जाएं, परफेक्ट फिगर जो कयामत ढा रही हैं और कोई नहीं मिर्जापुर की जरीना ही हैं। इस लुक में तो एक्ट्रेस ने ऐसा बवाल मचा दिया है कि देखने वाले पसीना-पसीना हो गए हैं। यह भी पढ़ें: मिर्जापुर से लेकर कमांडर तक ये 5 हिंदी वेब सीरीज जुलाई में OTT पर मचाएंगी धमाल!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.