TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Film Review: दर्द, रोमांस, धोखा और मर्डर मिस्ट्री है ‘मेरी क्रिसमस’ की कहानी, देगी डिटेक्टिव बनने का मौका

Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas Review) आज यानी 12 जनवरी 2024 को रिलीज हो चुकी है। आमतौर पर क्रिसमस को हम कुछ यूं देखते हैं जैसे चारों ओर सेलिब्रेशन, चमकती हुई लाइट्स, मुस्कुराते हुए चेहरे, क्रिसमस ट्री, गिफ्ट्स, और फैमिली डिनर। लेकिन इन […]

इमेज क्रेडिट: E24 Bollywood
Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas Review) आज यानी 12 जनवरी 2024 को रिलीज हो चुकी है। आमतौर पर क्रिसमस को हम कुछ यूं देखते हैं जैसे चारों ओर सेलिब्रेशन, चमकती हुई लाइट्स, मुस्कुराते हुए चेहरे, क्रिसमस ट्री, गिफ्ट्स, और फैमिली डिनर। लेकिन इन सबके बीच इसमें सस्पेंस थ्रिलर रचने का जोखिम सिर्फ और सिर्फ श्रीराम राघवन ले सकते हैं। 'फ्रेंच नॉवेल ला मोंटे चार्ज' पर बेस्ड इस कहानी को श्रीराम राघवन और उनकी टीम ने 80 के दशक पर बनाया है जब मुंबई बॉम्बे हुआ करता था। यह भी पढ़ें: कैटरीना और विजय सेतुपती ने जीता दर्शकों का दिल

कैसे होती है अलबर्ट और मारिया की मुलाकात?  (Merry Christmas Review)

कहानी शुरू होती है क्रिसमस की रात से जब 7 साल बाद अलबर्ट अचानक से शहर में वापस आता है। फिर वो अपने पड़ोसी से मिलता है और क्रिसमस की रात की चकाचौंध को देखने के लिए निकल पड़ता है। लेकिन संयोग से वो मारिया से टकराता है जो अपनी छोटी सी बेटी के साथ क्रिसमस डिनर पर किसी के साथ डेट के लिए आती है। हालांकि छोटी बेटी को साथ देख डिनर डेट पर आया शख्स वहां आता ही नहीं है। तभी अल्बर्ट और मारिया आपस में टकरा जाते है। और फिर शुरू होता है मुलाकातों का सिलसिला।

कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट

अब अलबर्ट और मारिया की मुलाकातें होती रहती हैं, और एक रात मारिया उसे ड्रिंक के लिए अपने घर इनवाइट करती हैं। दोनों अपने-अपने अकेलेपन की कहानी एक दूसरे को बता ही रहे होते हैं और ये रात एक रोमांटिक डेट में बदलने वाली होती है तभी आता है एक ट्विस्ट। इस ड्रिंक डेट के बीच आती है एक डेड बॉडी। आगे की कहानी में सस्पेंस रखते हुए बताते हैं कि आगे इसमें मारिया का सच सामने आना है, अलबर्ट की पोल खुलनी है... कुछ और किरदारों को एंट्री होनी है। कुछ जबरदस्त ट्विस्ट आने हैं और क्लाइमेक्स का ऐसा होना है, जिसके बारे में आप शर्तिया अंदाजा तक नहीं लगा सकते।

कहानी में रोमांस,धोखा, मर्डर के साथ सस्पेंस भी है

ये खूबी सिर्फ श्रीराम राघवन के अंदर ही है की वो अपनी फिल्मों में कॉमेडी पर काम नहीं करते। लेकिन हालात ऐसे बना देते हैं कि टेंशन के माहौल में भी सामने वाले किरदारों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। ओल्ड बॉम्बे का जो चॉर्म 'मेरी क्रिसमस' की टीम ने रचा है, वो इस कहानी के फ्लेवर को उस होममेड ओल्ड वाइन सा बना देता है, जिसके खुमार में इसके किरदार खोए हैं। श्रीराम राघवन की इस कहानी में दर्द है, रोमांस है, धोखा है, तनहाई है, मर्डर है, सस्पेंस हैं, और आपको डिटेक्टिव बनने देने के पूरे मौके हैं।

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ने की शानदार एक्टिंग  (Merry Christmas Review)

फिल्म को पहले जैसी थ्रिलर स्टोरी से बिल्कुल अगल रखा गया है। जिसने मर्डर मिस्ट्री को एक अलग लेवल पर दिखाया गया है। सबसे अहम है फिल्म की स्टारकास्ट जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अपनी शानदार एक्टिंग से समा बांध दिया है। विजय ने अलबर्ट के रोल में अपने आपको साबित किया है तो कैटरीना ने मारिया के रोल में एक बेहतरीन एक्ट्रेस का एग्जांपल सेट किया है। मूवी में संजय कपूर ने बेहद शानदार रोल अदा किया है तो राधिका आप्टे और अश्विनी कलसेकर कैमियो ने फिल्म का लेवल हाई कर दिया है। फिल्म को 3.5 स्टार मिले हैं। 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.