TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

केवल एक हिट से दुनिया में सबसे अमीर बना ये एक्टर, शाहरुख खान और टॉम क्रूज भी रहे पीछे

World's Richest Actor: दुनिया का सबसे अमीर एक्टर वो हीरो है, जिसके पास सिर्फ एक हिट फिल्म है। आइए बताते हैं कि शाहरुख खान, जॉनी डेप, टॉम क्रूज और जेरी सीनफील्ड जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ने वाला यह एक्टर कौन है।

World's Richest Actor
World's Richest Actor: जब भी दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की बात होती है, तो हमारे दिमाग में अपने आप ही जॉनी डेप, टॉम क्रूज और शाहरुख खान जैसे नाम आने लगते हैं। दुनिया के अमीर लोगों में इन सबके नाम शुमार भी हैं, लेकिन इनमें से कोई भी दुनिया के सबसे अमीर एक्टर नहीं हैं। आइए आपको अपनी इस स्टोरी में बताते हैं कि दुनिया के सबसे अमीर एक्टर का खिताब किसके पास है और उनके पास टोटल कितनी नेटवर्थ है।

दुनिया का सबसे अमीर एक्टर कौन?

ब्लूमबर्ग, फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में पहला और दूसरा नाम काफी ज्यादा शॉकिंग है। दुनिया का सबसे अमीर एक्टर वो हीरो है, जिसके पास सिर्फ एक हिट सीरीज है और फिर भी वो इन सभी सुपरस्टार्स को काफी पीछे छोड़ चुका है। वो कोई और नहीं बल्कि अमेरिकी फिल्ममेकर और एक्टर टायलर पेरी हैं, 54 साल की उम्र में दुनिया के सबसे अमीर अभिनेता हैं। यह भी पढ़ें: गोली लगने के बाद Govinda की पहली झलक आई सामने, अस्पताल से मिली छुट्टी

टाइलर पेरी की कुल नेटवर्थ (World's Richest Actor)

टायलर पेरी को हिट कॉमेडी फ्रैंचाइज़ मेडिया सिनेमैटिक यूनिवर्स काफी पॉपुलर हैं और उन्हें  मेडिया/मैबेल सिमंस के किरदार के लिए जाना जाता है, जिसे उन्होंने खुद ही बनाया था। इस हिट सीरीज में 12 लाइव-एक्शन फिल्में 11 नाटक और कई टीवी शो शामिल हैं। पेरी इस सीरीज के अलावा फिल्मों में कम ही दिखाई दिए हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'ब्लूमबर्ग, फोर्ब्स' की मानें तो एक्टर के पास लगभग 1.4 बिलियन डॉलर यानी 11,500 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है।

टॉप 4 लिस्ट में शुमार ये स्टार्स

टायलर पेरी के बाद दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में दूसरे नंबर पर एक्टर कॉमेडियन जेरी सीनफील्ड आते हैं, जिनकी टोटल नेटवर्थ 1 बिलियन डॉलर है और उनके बाद तीसरे नंबर पर सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन हैं, जिनके पास करीबन 890 मिलियन डॉलर नेटवर्थ है। इन तीनों हॉलीवुड स्टार्स के बाद इंडियन एक्टर शाहरुख खान चौथे नंबर हैं, जिनके पास तकरीबन 870 मिलियन की कुल संपत्ति है। नंबर 5 पर एक्टर टॉम क्रूज का नाम आता है और उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वो सिर्फ 800 मिलियन है। https://www.instagram.com/p/C-e_TmjIEiQ/ यह भी पढ़ें: Kapil Sharma का ‘Talk to my hand’ डायलॉग कहां से किया कॉपी! कीकू शारदा ने खोला राज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.