TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, इंटरव्यू में अब रिवील किया पुराना किस्सा

Sunita Ahuja: बॉलीवुड के सुपरस्टार की वाइफ ने खुद से जुड़े एक ऐसे दिलचस्प राज से पर्दा हटाया है कि सुनने वालों के मुंह खुले रह जाएंगे। सुपरस्टार की वाइफ का कहना है कि उन्होंने सिर्फ और सिर्फ शराब पीने के लिए अपने परिवार से छुपाकर अपना धर्म बदला था।

sunita ahuja
Sunita Ahuja: आज के दौर में धर्म परिवर्तन करना मामूली बात हो गई है और लोग किसी ना किसी वजह से धर्म बदल लेते हैं। बॉलीवुड में भी स्टार्स के नाम और धर्म बदलने की किस्से आए दिन देखने और सुनने को मिलते हैं। कोई धर्म में लगाव, तो कोई मानसिक शांति तो कभी-कभी स्टार्स फेम के लिए भी धर्म बदल लेते हैं। मगर इस बार बॉलीवुड के सुपरस्टार की वाइफ ने खुद से जुड़े एक ऐसे दिलचस्प राज से पर्दा हटाया है कि सुनने वालों के मुंह खुले रह जाएंगे। सुपरस्टार की वाइफ का कहना है कि उन्होंने सिर्फ और सिर्फ शराब पीने के लिए अपने परिवार से छुपाकर अपना धर्म बदला था। आइए बताते हैं कि किस एक्टर की वाइफ ने इतना बड़ा कदम उठाने की हिम्मत की थी।

सुनीता आहूजा का शॉकिंग खुलासा

सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा की पत्नी हैं, जो इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। गोविंदा की पत्नी के एक बयान ने तहलका मचा दिया है, जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय भी बन गई हैं। दरअसल, हाल ही में एक पॉडकास्ट में गोविंदा की वाइफ सुनीता अहूजा ने अपने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं और इस दौरान एक ऐसा किस्सा बताया है, जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं। सुनीता ने बताया कि वो परिवार को बिना बताए अपना धर्म बदल चुकी हैं। यह भी पढ़ें: हीरोइन बनने के लिए झेली शर्मिंदगी, परिवार को भी मिले ताने, Bad Newz देते ही 10 गुना बढ़ाई फीस!

सुनीता ने सुनाया स्कूल का किस्सा

एक पॉडकास्ट में सुनीता ने अपने बचपन के एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि जब वो स्कूल पढ़ती थीं, तब उन्होंने अपने माता-पिता को बिना बताए ईसाई धर्म अपना लिया था। सुनीता ने कहा, वो बांद्रा में पैदा हुई हैं और उनका बपतिस्मा हुआ है, वो ईसाई स्कूल में पढ़ी हैं और उनके दोस्त भी ईसाई थे। बचपन में मैंने सुना था कि यीशु का खून शराब है।

सुनीता ने क्यों बदला धर्म?

सुनीता ने आगे धर्म बदले के बारे बताते हुए कहा, मैं हमेशा से ही चालाक थी और मैंने खुद ही सोचा था कि शराब सिर्फ शराब होती है। शराब पीने में कोई खराबी नहीं है? इसलिए मैंने थोड़ी-सी वाइन पीने के लिए अपना बपतिस्मा करवा लिया था। मैं ईसाई धर्म को ही फॉलो करती हूं और हर शनिवार को चर्च भी जाती हूं। उन्होंने आगे यह भी बताया कि उनके पैरेंट्स को इस बारे में कभी कुछ पता नहीं चला। यह भी पढ़ें: जेंडर बदल बच्चियों को बर्थडे पर देता मौत का तोहफा, सोने नहीं देगी ZEE5 पर स्ट्रीम यह मूवी  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.