---विज्ञापन---

Manoj Bajpayee: नेपोटिज्म के सवाल पर फूटा मनोज बाजपेयी का गुस्सा, किया पलटवार

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर की लिस्ट में शुमार मनोज बाजपेयी ने पहली बार नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखी है। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसको व्यर्थ का टॉपिक बताया है। बता दें वे इन दिनों अपनी फिल्म गुलमोहर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जल्द रिलीज होगी फिल्म (Gulmohar) मनोज […]

Manoj Bajpayee on nepotism
Manoj Bajpayee on nepotism

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर की लिस्ट में शुमार मनोज बाजपेयी ने पहली बार नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखी है। एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसको व्यर्थ का टॉपिक बताया है। बता दें वे इन दिनों अपनी फिल्म गुलमोहर के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

जल्द रिलीज होगी फिल्म (Gulmohar)

मनोज बाजपेयी फिल्म गुलमोहर के जरिए लोगों से रूबरू होने जा रहे हैं। मनोज बाजपेयी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर अभी से खबरें तेज हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते एक्टर इन दिनों मीडिया प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर पहली बार अपनी बात रखी है।

नेपोटिज्म के सवाल पर फूटा गुस्सा (Nepotism)

प्रमोशन के दौरान नेपोटिज्म पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को ‘एक व्यर्थ की बहस’ बताया है। इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने यह भी कहा कि असली समस्या फिल्म दिखाने वालों यानी एक्जिबिटर्स में है, जो अक्सर सेलेब्स में भेदभाव करते हैं।

एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा, “नेपोटिज्म की ये बातें बेकार की हैं। यह केवल उन कनेक्शन और रिश्तों के साथ काम करना है, जिसके साथ आप अधिक सहज महसूस करते हैं और यही कारण है कि आप उनके साथ सबसे ज्यादा काम करना चाहते हैं। अगर वो मेरी जगह किसी ताऊजी के लड़के को अपनी फिल्म में लेने जा रहे हैं तो ले लें, उनका पैसा है, जो करना चाहते हैं करें।”

इतना ही नहीं एक्टर आगे कहते हैं कि  जो एक्जिबिटर्स होते हैं, वह भेदभाव करते हैं। उन्होंने कहा, “जब आप उन्हें 100 स्क्रीन्स दे रहे हैं तो कम से कम मुझे 25 तो दो… उसी को सारी दे दोगे तो मेरा क्या होगा? जो जितना पावरफुल होता है, वह अपनी ताकत का व्हील उतना घुमाता रहता है। फेयरनेस की डिमांड इस इंडस्ट्री से करना बल्कुल भी ठीक नहीं है।”

ये भी पढ़ेंः Shraddha Kapoor Birthday: कार की छत पर चढ़कर श्रद्धा कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज

पहले भी छिड़ चुकी है बहस

अब देखना यह है कि मनोज बाजपेयी के इस बयान के बाद मीडिया इंडस्ट्री किस तरह से उनके इस पक्ष को लेती है। बता दें कि पिछले काफी वक्त से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नपोटिज्म एक गंभीर विषय बना हुआ है। अक्सर एक्टर्स को इस मुद्दे पर बात छेड़ते हुए देखा गया है।

First published on: Mar 03, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.