TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर दिग्गज एक्टर पर बलात्कार का आरोप,FIR दर्ज, 8 साल बाद पीड़ित एक्ट्रेस ने खोली जुबान

Siddique rape charges: मलयालम फिल्मों के अनुभवी एक्टर सिद्दीकी पर बलात्कार के गैर-जमानती अपराध के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी ने साल 2016 में उसका यौन उत्पीड़न किया था।

Siddique rape charges
Siddique Rape Charges: मलयालम इंडस्ट्री लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, एक के बाद एक नया यौन शोषण का मामला सामने आ रहा है। जब से जस्टिस हेमा कमेटी रिपोर्ट सामने आई है, तब से ही मॉलीवुड के अंदर महिलाओं के साथ होने वाले शोषण का काला सच सामने आने लगा है। इसी बीच अब खबर सामने आई है कि केरल पुलिस ने मलयालम इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सिद्दीकी पर यौन शोषण के आरोपों के सिलसिले में शिकायत दर्ज की गई है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी (Siddique Rape Charges) ने साल 2016 में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था।

एक्टर सिद्दीकी पर हुई FIR

मलयालम फिल्मों के अनुभवी एक्टर सिद्दीकी पर एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया है और इसी मामले में केरल में एक्टर पर एफआईआर हुई है। एक्ट्रेस की शिकायक के आधार पर त्रिवेंद्रम संग्रहालय पुलिस ने सिद्दीकी पर बलात्कार के गैर-जमानती अपराध के तहत मामला दर्ज किया है।

एक्ट्रेस ने एसआईटी में की शिकायत 

जानकारी के मुताबिक,  एक्ट्रेस ने 8 साल पहले हुई घटना को लेकर कल शाम मलयालम फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एक्ट्रेस का आरोप है कि साल 2016 में सिद्दीकी (Siddique rape charges) ने उन्हें फिल्म की चर्चा करने के लिए मैस्कॉट होटल के एक कमरे में बुलाया था। जहां उसने मेरा यौन शोषण किया था। वो एक जाल था और वो अब सब झूठ बोल रहा है। बता दें कि पहले एक्ट्रेस इस केस में एक्टर पर FIR कराने के लिए तैयार नहीं थीं। यह भी पढ़ें: रजनीकांत की एक्ट्रेस, फिल्में फ्लॉप हुईं तो कूदी देह व्यापार में, एड्स से मौत, परिवार ने नहीं ली बॉडी

एक्टर ने खारिज किए आरोप 

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद ही एक्ट्रेस ने सामने आकर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सिद्दीकी के खिलाफ आवाज उठाई है। हालांकि यौन शोषण के आरोपों को एक्टर खारिज कर चुके हैं और उन्होंने एक्ट्रेस रेवती संपत के खिलाफ शिकायत डीजीपी को सौंपी थी। इतना ही नहीं इन आरोपों के चलते एक्टर पहले ही एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के महासचिव के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। https://www.instagram.com/p/CynwtDuJf70/ यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर पर यौन शोषण के आरोप लगा एक्ट्रेस रेवती की बढ़ी मुश्किलें, FIR दर्ज!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.