TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Arhaan Khan बने रोती हुईं मां मलाइका और नानी का सहारा, ढाल की तरह खड़े दिखे परिवार के साथ

Malaika Arora Father Funeral: वैसे तो मलाइका अरोड़ा के साथ इस बुरे वक्त में उनके दोस्त और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ही नहीं बल्कि पूरा खान परिवार खड़ा दिखा। मगर इस मुश्किल घड़ी में अरहान खान अपनी मां और नानी का सहारा बने दिखाई दिए। हर कदम पर अरहान ने दोनों को संभाला।

Malaika Arora Father Funeral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। कल सुबह खबर आई है कि मलाइका के पिता अनिल मेहता ने अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर जान दे दी। मलाइका अरोड़ा के परिवार के लिए काफी मुश्किल वक्त है और ऐसे में अर्जुन कपूर और अरबाज खान समेत पूरा खान परिवार मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ा है। मगर इन सबके अलावा 21 साल के अरहान खान (Arhaan Khan) अपने नाना की मौत के बाद अपनी मां और नानी का सहारा बने नजर आए।

रोती हुई नानी को संभालते दिखे अरहान खान 

अनिल मेहता की सुसाइड के वक्त मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प घर पर ही मौजूद थीं। ऐसे में जब वो आज सुबह अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट जाने के समय जब वो अपने घर से बाहर आईं, तो उनके आंसू थम नहीं रहे थे। जॉयस रोते हुए अपनी बिल्डिंग से बाहर निकलीं, उस समय हर पल अरहान अपनी नानी को संभालते दिखें। अरहान खान हर पल अपनी नानी को कंसोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं, बीते दिन भी एक्टर अपनी मासी के साथ दिखे थे। यह भी पढ़ें: खान परिवार ने Arjun Kapoor को किया इग्नोर? Malaika Arora के घर का ‘वो’ नजारा! 

मलाइका अरोड़ा की ढाल बने अरहान

वैसे तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ इस बुरे वक्त में उनके दोस्त और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ही नहीं बल्कि पूरा खान परिवार खड़ा दिखा। मगर 12 सितंबर को सामने आए वीडियो में उदास मलाइका के साथ उनके बेटे अरहान ढाल की तरह खड़े दिखे। जहां भी मां मलाइका कमजोर पड़ी, अरहान ने अपनी मां को संभाला।

मलाइका के गम में शरीक हुआ खान परिवार 

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का भले ही तलाक हो चुका है और अब दोनों के रास्ते भी अलग हो गए है। मगर मुश्किल के समय में अरबाज खान आज भी मलाइका और उनके परिवार के साथ सबसे आगे होते हैं और कल इसकी झलक भी देखने को मिली। अरबाज खान ही नहीं बल्कि सोहेल खान, सलीम खान, निर्वाण खान, सलमा, हेलेन, अलवीरा और अर्पिता भी अरोड़ा परिवार का गम बांटने पहुंचा था। 12 सितंबर को मलाइका के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार (Malaika Arora Father Funeral) हुआ, जहां तमाम सेलेब्स पहुंचे। यह भी पढ़ें:Malaika Arora Father Funeral: मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने पहुंची सौतन शूरा खान, गम में डूबा परिवार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.