TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बिहार की बेटी को मिला नेशनल क्रिएटर अवार्ड, पीएम मोदी संग सेल्फी लेते हुए फोटो हुई वायरल

National Creators Award 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर को अपने हाथों से अवॉर्ड दिया।

Maithili Thakur pm modi
National Creators Award 2024: अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने कई जानी-मानी हस्तियों को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया। दिल्ली के भारत मंडपम में मशहूर सिंगर मैथली ठाकुर, जया किशोरी, आरजे रौनक समेत कई कई यंग सेलिब्रेटीज को अपने हाथों से अवॉर्ड दिए। पीएम मोदी के अवॉर्ड देते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं।

मैथिली ठाकुर मिला अवॉर्ड

बिहार की पॉपुलर सिंगर मैथिली ठाकुर के गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं और 23 साल की उम्र में गायिका ने अपनी खास पहचान बना ली है। मैथिली ठाकुर को पीएम मोदी ने सांस्कृतिक राजदूत वर्ष अवॉर्ड दिया। इस दौरान उन्होंने सिंगर को स्टेज पर गाना गाने को कहा और उनके साथ सेल्फी भी क्लिक कराई।

कौन हैं मैथिली ठाकुर

बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर महज 4 साल की उम्र से गाना गा रही हैं और आज उनकी सुरीली आवाज का देश का बच्चा-बच्चा दीवाना है। इतना ही नहीं पीएम मोदी भी उनकी आवाज के मुरीद है और कई सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल भी बांध चुके हैं। मैथिली एक भारतीय लोक गायिका हैं और उन्हें आज नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड मिला है। सिंगर का राम भजन सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुए था और पीएम मोदी को भी उस गाने बहुत इंप्रेस किया था। राम भजन के अलावा भी मैथिली के कई भजन यूट्यूब पर ट्रेंड कर चुके हैं। https://www.instagram.com/p/C4D5l0XSyTi/?img_index=1

जया किशोरी भी हुई सम्मानित

मोटिवेशनल स्पीच और भक्ति एल्बम के लिए फेमस कथावाचक जया किशोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जया को भी इस दौरान पीएम मोदी ने अपने हाथों से सम्मानित किया। जया किशोरी को सामाजिक परिवर्तन के लिए सर्वश्रेष्ठ रचनाकार का अवॉर्ड दिया गया है। बता दें कि ऑनलाइन वोटिंग कराकर 23 युवाओं को अवार्ड के योग्य मानकर सेलेक्ट किया गया। 23 क्रिएटर्स में 3 इंटरनेशनल क्रिएटर्स भी शामिल हैं और 10 लाख वोट मिलने बाद इन लोगों को सेलेक्ट किया गया। यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: ‘महाशिवरात्रि पर सुने ये 5 बॉलीवुड गाने, शिवभक्ति में हो जाएंगे लीन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.