TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

करीना कपूर की सबसे खराब फिल्म, ओवर-एक्टिंग को लेकर हुई थीं ट्रोल; मेकर्स का हो गया था बुरा हाल

Kareena Kapoor Flop Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी एक मूवी से आज तक ट्रोल होती हैं। उनकी ये मूवी सिनेमाघरों में महा-फ्लॉप हुई थी। मूवी देखने के बाद मूवी को काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था।

Kareena Kapoor Flop Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इंडस्ट्री को कई हिट मूवीज दी हैं। नेपो किड होने के बावजूद करीना खुद की पहचान बनाने में कामयाब रहीं। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर आज करीना टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना अपनी एक मूवी को लेकर आज तक ट्रोलर्स का सामना करती हैं। बॉक्स ऑफिस पर करीना की ये मूवी खास कमाई नहीं कर पाई थी। इससे मेकर्स की बुरी हालत हो गई थी। हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं वो 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' है। आइए आपको बताते हैं आखिर इस मूवी से करीना क्यों हुई थी ट्रोल और बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने कितनी कमाई की थी?

ऑडियंस ने किया था ट्रोल

'तलाश', 'जब वी मेट' और 'हीरोइन' जैसे मूवीज में करीना कपूर की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों को यकीन दिला दिया की करीना किसी से कम नहीं हैं। लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन मूवीज से करीना को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' मूवी करीना के करियर की सबसे खराब मूवी में शामिल है।

'चितचोर' मूवी की थी रीमेक

'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' जैसी शानदार मूवीज बनाने वाले डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने इस मूवी को डायरेक्ट किया था। मूवी में करीना के साथ ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी नजर आए थे। बता दें ये मूवी 1976 में आई 'चितचोर' की रीमेक थी। वहीं मूवी के मेकर्स को लगा कि ये सिनेमाघरों में बवाल काट देगी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी मुंह के बल जाकर गिरी। यह भी पढ़ें: ‘ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल, लोगों ने कहा बदतमीज…’ निया शर्मा ने इंटरव्यू में बताई लाइफ जर्नी

ऋतिक रोशन भी हुए थे ट्रोल

करीना के साथ-साथ इस मूवी के लिए ऋतिक रोशन को भी काफी ट्रोल किया गया था। ऑडियंस के मुताबिक दोनों कलाकारों ने इस मूवी में भर-भरकर ओवर एक्टिंग की थी। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये मूवी उनके करियर की सबसे खराब मूवी रही है। इस मूवी के लिए दोनों को आज तक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

बॉक्स ऑफिस पर महा-फ्लॉप

सिनेमाघरों में ये मूवी 23 जून 2003 को रिलीज हुई थी। 24 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 17 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। यह भी पढ़ें: ‘5-6 रोटियां खाने के बाद भी फिट, डाइट की तो…’ राजकुमार राव ने इंटरव्यू में बताया फिटनेस का फनी किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.