TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Maharaja OTT Release: Maharaja समेत ये 5 बड़ी साउथ फिल्में जल्द होंगी रिलीज, Turbo भी लिस्ट में

South Indian Movie Ott Release Date: सिनेमाघरों से ज्यादा लोग अब ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, खासतौर पर डब फिल्में। चलिए जानते हैं, साउथ की वो कौन सी फिल्में हैं जो अलग-अलग भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।

South Indian Movie Ott Release Date
South Indian Movie Ott Release Date: देशभर ही नहीं बल्कि दुनियाभर में साउथ की फिल्मों का बोलबाला है। यहीं कारण है कि साउथ की फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं। आज हम आपको साउथ की ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ओटीटी पर जल्द रिलीज होने वाली हैं। चलिए जानते हैं, इन फिल्मों में कौन-कौन सी फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

महाराजा

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' की ओटीटी रिलीज की घोषणा हो गई है। यह फिल्म निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित है। दिलचस्प बात ये है कि ये फिल्म विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है जो 12 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी वर्जन में मौजूद होगी।

मॉडर्न मास्टर्स: एस.एस. राजामौली

'मॉडर्न मास्टर्स: एस.एस. राजामौली' की ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। डायरेक्टर एस.एस. राजामौली कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।इस फिल्म में दिखाया गया है कि उन्हें इस लेवल तक पहुंचने के लिए किन-किन चीजों से गुजरना पड़ा।

टर्बो

मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टर्बो' भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म सोनीलिव पर 12 जुलाई को रिलीज होगी। एक्शन कॉमेडी ये फिल्म मलयालम में है। 'टर्बो' फिल्म में ममूटी एक्शन करते नजर आएंगे।

'थलावन'

मलयालम फिल्म 'थलावन' सितंबर 2024 में सोनीलिव पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक स्थानीय पुलिस स्टेशन के भीतर एक केस की जांच पर आधारित है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, सत्ता, राजनीति और व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाएं बढ़ते हुए देखी जा सकती हैं।

नागेंद्र का हनीमून

'नागेंद्र का हनीमून' का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 19 जुलाई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म की स्टोरी, स्क्रीनप्ले, डायलॉग और डायरेक्शन निथिन रेंजी पेनिकर ने लिखा है। ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD किस OTT पर होगी रिलीज? अब तक का कलेक्शन और किस-किस का रिकार्ड तोड़ा 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.