TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Stree 2 की कमाई 7वें वीकेंड में भी 2 करोड़ के पार, बॉक्स ऑफिस पर Devara से कड़ी टक्कर

Stree 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' 7वें वीकेंड पर भी रफ्तार बनाए हुए है। अब श्रद्धा कपूर की मूवी को टक्कर देने जाह्नवी और जूनियर एनटीआर की मूवी देवरा भी आ गई है।

Stree 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर Stree 2 ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। रिलीज के 7वें वीकेंड में भी 'स्त्री' बंपर कमाई कर रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की टक्कर अब जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा' से है। हालांकि इसके बाद भी स्त्री की कमाई में कोई कमी दिखाई नहीं दे रही है। मूवी के रिलीज हुए 45 दिन के बाद भी करोड़ों की कमाई का सिलसिला जारी है। अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी नए आंकड़े की तरफ बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

स्त्री 2 कमाई में अभी भी आगे

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि स्त्री 2 की कमाई में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। वहीं आने वाले दिनों में भी इसकी कमाई में इजाफा बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पिछले छह वीकेंड से स्त्री 2 सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब 7वें वीकेंड में भी उसकी रफ्तार कम होती नहीं दिख रही है। यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap से तलाक, इजरायली बॉयफ्रेंड से सीक्रेट वेडिंग, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

600 करोड़ से ज्यादा की कमाई

श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 की अभी तक की कमाई 612.91 करोड़ तक पहुंच गई है। मूवी ने 45वें दिन एक करोड़ की कमाई का सिलसिला जारी रखते हुए 2.20 करोड़ रुपये कमाए। वहीं आने वाले दिनों में स्त्री की टक्कर सीधे एक्शन से भरपूर देवरा मूवी से है। इस वीकेंड तो दिखाई दे रहा है कि स्त्री बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

देवरा ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग

वहीं जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की देवरा मूवी ने भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। वहीं दूसरे दिन यह मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। अब दोनों मूवीज में आमने-सामने की टक्कर है। देवरा मूवी 300 करोड़ के बजट में बनी है। वहीं जाह्नवी कपूर की ये पहली साउथ मूवी है। अब देखना है कि जाह्नवी श्रद्धा की मूवी का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। यह भी पढ़ें: कपिल के शो में टीम इंडिया के 5 दिग्गज, कॉमेडी किंग के पंच पर रोहित ने दिया ऐसा जवाब; कर दी बोलती बंद

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.