TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

एक और रियलिटी शो का इंटीमेट सीन लीक, Bigg Boss OTT 3 की तरह बवाल मचना तय

Love Island Contestant Intimate Video Leak: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट वीडियो वायरल होने से बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, अब इसी बीच एक और रियलिटी शो का इंटीमेट सीन लीक हो गया है...

Love Island Contestant Intimate Video Leak: इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में कृतिका मलिक (Kritika Malik) और अरमान मलिक (Armaan Malik) का इंटीमेट वीडियो बवाल मचा रहा है। लोगों का कहना है कि फैमिली शो में ऐसे यंग जेनरेशन के दिमाग पर गलत असर डालते हैं। हालांकि बाद में ये बात सामने आई कि ये वीडियो फेक था और किसी ने इसके साथ छेड़छाड़ की थी। हालांकि अभी वो मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और रियलीटी शो का अश्लील इंटीमेट सीन लीक (Love Island Contestant Intimate Video Leak) हो गया है। हम बात कर रहे हैं फेमस शो ‘लव आईलैंड 2’ की जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। आईटीवी 2 एक डेटिंग शो है, जिसका नया एपिसोड वीरवार रात को टेलीकास्ट हुआ था।

टास्क के दौरान हुई अश्लील हरकत

जानकारी के लिए बता दें कि रियलिटी शो ‘लव आईलैंड 2’ (Love Island-2) में जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स को टास्क के दौरान एक रात के लिए विला में भेजा गया था। बात शो के फॉर्मेंट की करें तो दोनों को रात में घर के अंदर छिपने के लिए भेजा गया था। दावा किया जा रहा है कि उसी दौरान दोनों ने घर शारीरिक संबंध बनाए थे। शो के पहले एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद देखा गया कि वो जिस कमरे में होते हैं उसकी लाइट बंद होती है और गहरे अंधेरे में पास रखी शैंपेन की बाल्टी हिलती है। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों इंटीमेट हुए हैं।

अंधेरे का उठाया फायदा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘लव आईलैंड 2’ के पहले एपिसोड में शो के मेकर्स ने जॉय एसेक्स और जेसी पॉट्स को विला के अंदर भेजा। अंदर जाते हुए साथ में एक शैंपेन की बोतल भी दी। अब वो विला में गए तो सभी लाइटें बंद हो गईं। जॉय और जेसी एक बिस्तर में होते हैं और वो कुछ ऐसा कर रहे होते हैं जिसे पास रखी शैंपेन की बाल्टी और गिलास हिलने लगते हैं। ये सब कुछ देख लोगों का ये सोचना की वो इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर इंटीमेट हो रहे होंगे। कुछ लोगों ने तो इस सीन की वजह से शो की आलोचना भी की है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 अरमान-कृतिका के ‘अश्लील वीडियो’ पर Jio Cinema का एक्शन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.