TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मौत से 1 घंटे पहले सिंगर की आखिरी स्नैपचैट पोस्ट, गर्लफ्रेंड संग आए नजर

Singer Liam Payne Last Post: 31 साल की उम्र में होटल की बालकनी से गिरने से मशहूर सिंगर लियाम पेन की मौत हुई है। मरने से ठीक 1 घंटे पहले सिंगर की आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Liam Payne Death
Singer Liam Payne Last Post: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। पॉपुलर सिंगर लियाम पेन के अचानक निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। 31 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और सोशल मीडिया उनका आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट सामने आया है। सिंगर ने अपनी मौत से ठीक 1 घंटे पहले स्नैपचैट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो उनकी मौत के बाद इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

नहीं रहे सिंगर लियाम पेन

मशहूर पॉप बैंड 'वन डायरेक्शन' मेंबर लियाम पेन की मौत ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक, अर्जेंटीना के एक होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी से सिंगर की गिरकर मौत हुई है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि ये एक हादसा था या जानबूझकर सिंगर ने कूदकर अपनी जान दी है। सिंगर की मौत के बाद अब उनकी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई है, उन्होंने स्नैपचैट पर तस्वीरें शेयर की थीं। यह भी पढ़ें: Radhika Apte के घर गूंजने वाली है किलकारी, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सिंगर की आखिरी तस्वीरें

लियाम पेन स्नैपचैट पर काफी एक्टिव रहते थे और अपनी मौत से भी 1 घंटा पहले उन्होंने अपनी फैंस के साथ साझा की थी। सिंगर की स्नैपचैट स्टोरी की बात करें तो पहली फोटो में सिंगर गर्लफ्रेंड संग मिरर सेल्फी लेते दिख रहे हैं और दूसरी फोटो उन्होंने होटल की झलक दिखाई है। तीसरी फोटो में हंसते हुए गर्लफ्रेंड संग पोज दे रहे हैं और आखिरी फोटो में स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

कॉन्सर्ट के लिए अर्जेंटीना गए थे लियाम

बता दें कि सिंगर लियाम पेन अर्जेंटीना अपने एक्स बैंडमेट नियाल होरान के कॉन्सर्ट शो में शामिल होने गए थे। इस बैंड के लिए लियाम गाने लिखा करते थे और उन्हें इस बैंड का सबसे अहम सदस्य भी माना जाता था। TMZ की रिपोर्ट की मानें तो शराब की लत के साथ-साथ दवाओं को भी लेने की आदत थी। नशे के कारण उन्हें कई बार सुसाइड के ख्याल तक आते थे। लेकिन अभी उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठा है। यह भी पढ़ें: फेमस सिंगर लियाम पेन की 31 साल की उम्र में दर्दनाक मौत, बालकनी से गिरने से गई जान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.