TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kundali Bhagya एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, शादी के 3 साल बाद बनीं मां

Sana Sayyad Welcome Baby Girl: दीपिका पादुकोण के बाद अब टेलीविजन एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है। शादी के 3 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ अपने पहले बेबी का दुनिया में वेलकम किया है और उस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

sana sayyad
Sana Sayyad Welcome Baby Girl: दीपिका पादुकोण के बाद अब टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है, कपल ने सोशल मीडिया पर अपने पैरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस सना सैयद मां बन गई हैं और एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

सना ने बेटी को दिया जन्म (Sana Sayyad Welcome Baby Girl)

छोटे पर्दे के जानी-मानी एक्ट्रेस सना सैयद ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। सना ने 9 अक्टूबर को अपनी पहली संतान के तौर पर बेटी को जन्म दिया है। सना सैयद और उनके पति इमाद शम्सी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेबी गर्ल के आने की गुड न्यूज शेयर की है और कपल मम्मी-पापा बनकर काफी खुश है। यह भी पढ़ें: 17 साल बाद Bhool Bhulaiyaa 3 में वापसी करने पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मंजुलिका को…

शादी के 3 साल बाद बनीं मां

'दिव्य-दृष्टि' फेम सना सैयद ने 25 जून 2021 को अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह किया था। सना ने 20 सितंबर 2024 को मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। सना और इमाद काफी खुश है और उनके घर बेटी आई है। प्रेग्नेंसी के चलते ही सना ने टीवी शो कुंडली भाग्य को अलविदा कहा था।

सना के पति की विश हुई पूरी

बताते चले है कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस सना सैयद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक स्वस्थ बच्चा चाहती हूं। हालांकि उनके पति इमाम को लगता है कि बेटी होगी। अब लगता है कि सना के पति की इच्छा पूरी हो गई है, क्योंकि एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को ही जन्म दिया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: पहले सप्ताह ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट! जानें कौन होगा बेघर?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.