TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Armaan Malik की चौथी शादी का सच आया सामने, तीसरी पत्नी कृतिका ने बताई असलियत

Kritika On Armaan Malik Fourth Marriage: यूट्यूबर अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर तेजी से फैल रही थी। खबरों के मुताबिक उनके बच्चों की केयर टेकर लक्ष्य ने अरमान के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। अब अरमान की तीसरी पत्नी ने उनकी चौथी शाद के बारे में बात की है।

Armaan Malik
Kritika On Armaan Malik Fourth Marriage: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट और यूट्यूबर अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर फैल रही थी। इस खबर ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान करके रख दिया था। खबरों के मुताबिक अरमान मलिक के बच्चों की केयर टेकर लक्ष्य ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। अरमान मलिक व्लॉग में लक्ष्य के हाथों में उनके नाम की मेहंदी और साथ की फोटो से लोगों ने चौथी शादी की खबर फैलानी शुरू कर दी थी। इसी बीच अरमान मलिक की तीसरी पत्नी कृतिका मलिक ने चौथी शादी की सच्चाई बताई है। आइए जानते हैं कि कृतिका ने क्या बताया है।

अरमान मलिक ने नहीं की चौथी शादी

कृतिका मलिक ने हाल ही में एक वीडियो में अरमान मलिक की तीसरी शादी के बारे में बात करते हुए बोला,"मैं बहुत बार कह चुकी हूं कि मैं और मेरी फैमिली कि ऐसा कुछ नहीं है अरमान जी की सिर्फ वाइफ हैं मैं और पायल। कभी भी आप इनको किसी लड़की के साथ देखते हो तो आप तीसरी पत्नी चौथी पत्नी कहना शुरू कर देते हो। ऐसा कभी भी नहीं हो सकता।"

अरमान और लक्ष्य का था एक्टिंग वीडियो

कृतिका ने इसी वीडियो में आगे बोलते हुए कहा, "अरमान जी एक एक्टिंग लाइन में हैं और इस लाइन में बहुत सारे लोगों के साथ वीडियो बनानी पड़ती है। लक्ष्य पिछले तीन साल से हमारे घर पर रह रही है और अरमान जी के साथ वीडियो भी बनाती है। वो बच्चों के अकाउंट पर वीडियो बना रही है। वो हमारे अकाउंट मैनेज करती है वो हमारे लिए एक फैमिली मेंबर की तरह हैं। वो हमारे बच्चे को संभालती है। लक्ष्य और अरमान जी का ऐसा कुछ नहीं है। हम पहले भी इस बार में बता चुके हैं आज फिर से बता रही हूं।" यह भी पढ़ें:  जेल के दिनों को याद करते हुए भावुक हुए Salman Khan, ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर शेयर किया दुख

अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर

करवा चौथ के दौरान अरमान मलिक का उनकी केयर टेकर के साथ एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में लक्ष्य अरमान के पैर छूते हुए और उनसे करवा चौथ का गिफ्ट लेते हुए नजर आईं थी। इस दौरान लक्ष्य के हाथों में अरमान मलिक का नाम 'संदीप' लिखा देखा गया था। करवा चौथ के दौरान इस वीडियो को देखते हुए ही अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर की अफवाह फैलने लगी थी। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: बेल्ट से घरवालों को पड़े जोरदार करंट के झटके, रोहित शेट्टी ने खोलकर रख दी सबकी पोल  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.