TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कृति सेनन का सिगरेट पीते वीडियो लीक, देखते ही नेटिजन्स को याद आया मां गीता का पुराना ट्वीट

Kriti Sanon: कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ग्रीस में सिगरेट पीती दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो के लीक होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए हैं और उनका मां का एक पुराना ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है।

kriti sanon
Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर खबरों में आ गई हैं, मगर इस बार वो अपनी किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से नहीं बल्कि अपने लीक वीडियो के बाद वो चर्चा का विषय बन गई हैं। कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है, जिसमें वो अपने रूमर्स बॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ ग्रीस में वेकेशन मनाती दिख रही हैं। मगर इस वीडियो में कृति सेनन को कथित तौर पर सिगरेट पीती दिख रही हैं और उनको ऐसा करते देख नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कृति के वायरल वीडियो ने यूजर्स के बीच एक नई बहस को जन्म दे दिया है और लोग उस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

ग्रीस में सिगरेट पीती दिखीं कृति!

रेडिट की पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक वीडियो शेयर किया है, जो ग्रीस का है। उस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, 'ग्रीस में सिगरेट पीते दिखीं कृति सेनन' वीडियो में ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने कृति सोफे पर बैठी हुई हैं और यह वीडियो वहां पर मौजूद किसी शख्स ने ही बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। क्लिप में कृति के हाथ में सिगरेट (Kriti Sanon with Cigarette) जैसा कुछ नजर आ रहा है।
Kristi Sanon smoking in Greece byu/Stunning_Cow_5233 inBollyBlindsNGossip

मां का पुराना ट्वीट हुआ वायरल 

दरअसल, फिल्म बरेली की बर्फी के एक सीन में कृति को सिगरेट पीते दिखाया गया था और उसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल भी हुई थी। तब कृति सेनन को ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते हुए एक्ट्रेस की मां गीता ने ट्वीट कर लिखा था, 'वह हमेशा से धूम्रपान के खिलाफ रही हैं और अपने आस-पास के लोगों से भी धूम्रपान छोड़ने के लिए कहती थीं।' अब कृति के नए वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी मां के इस पुराने ट्वीट को लोग वायरल कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे रिएक्ट 

रेडिट पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रह हैं, जहां कुछ लोग स्टार्स की प्राइवेसी का ख्याल करने की बात कर रहे हैं, तो कुछ लोग कृति को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, उसे यकीन नहीं हो रहा है कि कृति सेनन भी उन लोगों में से एक है, जो रियल लाइफ में और पब्लिक के सामने कुछ और हैं। तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई कहीं तो प्राइवेसी बनाए रखें.. इंसान है वो, जीने दो। अब क्या चांद पर जाए प्राइवेसी के लिए।' तो एक अन्य यूजर ने कहा, 'जब तक वह इसका प्रचार नहीं करती। यह जो कुछ भी है।' यह भी पढ़ें:KKK14: आसिम रियाज पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, रोहित शेट्टी से बदसलूकी देख बोले- ‘मेरे सामने किया होता…’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.