TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Krishna Mukherjee Wedding: कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला ने बंगाली और पारसी रिवाजों से रचाई शादी, यहा देखें तस्वीरें

Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये है मोहब्बतें’ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सात फेरे लिए। 13 मार्च 2023 को कृष्णा और चिराग ने पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी की और फिर दोनों ने पारसी रीति-रिवाज से शादी की। कपल […]

Krishna Mukherjee Wedding
Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये है मोहब्बतें’ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सात फेरे लिए। 13 मार्च 2023 को कृष्णा और चिराग ने पहले बंगाली रीति-रिवाज से शादी की और फिर दोनों ने पारसी रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। शादी को लेकर फैंस भी कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला को सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं।

कृष्णा और चिराग की पारसी वेडिंग

कृष्णा मुखर्जी के पति चिराग बाटलीवाला पारसी परिवार से हैं। ऐसे में बंगाली शादी के बाद उन्होंने अपने पारसी रीती रिवाज से भी शादी रचाई। पारसी वेडिंग में कृष्णा और चिराग बेहद प्यारे लग रहे थे। चिराग ने व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पारसी टोपी भी पहनी थी। जिसमे चिराग काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

कृष्णा मुखर्जी का पारसी वेडिंग लुक

कृष्णा मुखर्जी ने व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने सीधा पल्लू के साथ ड्रैप किया था और इसे एक स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ पेयर किया था। वहीं उन्होंने एक नेकलेस के साथ अपने लुक को सिंपल ही रखा था। कम मेकअप और बंधा बन उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था। एक्ट्रेस अपने पारसी ब्राइडल लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं। कृष्णा के पारसी वेडिंग से कई वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में कृष्णा और चिराग रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्राइडल एंट्री के दौरान भी वो अपने पति के साथ झूमते हुए नजर आईं।

कृष्णा मुखर्जी का बंगाली लुक

कृष्णा मुखर्जी अपनी बंगाली शादी में ट्रेडिशनल दुल्हन बनी थीं। उन्होंने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, जिस पर चौड़ा रेड बॉर्डर था। इसे एक्ट्रेस ने रेड ब्लाउज और रेड बॉर्डर वाले व्हाइट ब्लाउज के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने माथा पट्टी और इयररिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। कुल मिलकर कृष्णा अपने ब्राइडल लुक में बेहद सुंदरता लग रही थी। वहीं कृष्णा के पति चिराग भी बंगाली ग्रूम लुक में काफी जच रहे थे।

कृष्णा की शादी में कई सितारों ने सजाई महफिल

कृष्णा मुखर्जी की शादी में कई टीवी सितारे भी शामिल हुए। इस लिस्ट में शिरीन मिर्जा, जैस्मिन भसीन, अर्जित तनेजा, अली गोनी, सोनाली सिंह और चारू मेहरा सहित कई स्टार्स मौजूद थे।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.