TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kota Factory-3 Review: टीचर-स्टूडेंट की खास बॉन्डिंग दिखाते हैं जीतू भैया, देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Kota Factory-3 Review: कोटा फैक्ट्री का इंतजार खत्म हो गया है, जी हां 20 जून को मच अवेटेड सीरीज ने नेटफ्लिक्स पर एंट्री मार ली है, अब इसे देखने से पहले एक बार रिव्यू जरूर पढ़ लें...

Kota Factory-3 Review: अब ड्रीम नहीं ऐम पूरे करने का वक्त आ गया है। क्योंकि 'कोटा फैक्ट्री' ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एंट्री मार ली है। टीवीएफ (TVF) का बुखार लोगों के सिर पर चढ़ रहा है, तभी को जीतू भैया (Jitu Bhaiya ) की 'कोटा फैक्ट्री-3 (Kota Factory-3 ) का हाइप बना हुआ था। सीरीज के तीसरे पार्ट का कब से इंतजार हो रहा था जो फाइनली 20 जून 2024 को खत्म हो गया। इस सीरीज के पहले 2 सीजन को भी लोगों की ओर से खूब प्यार मिला जिसका नतीजा है तीसरा सीजन। चलिए सीरीज को देखने से पहले जान लेते हैं कि इस बार क्या खास है और कहां आप थोड़े बोर हो सकते हैं।

जीतू भैया के सामने आए नए चैलेंज

पिछले सीजन में आपने देखा कि जीतू भैया माहेश्वरी क्लासेस छोड़कर अपना कोचिंग खोल लेते हैं। इसमें उन्हें सफलता भी मिलती है, लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि उनकी जिंदगी में एक ठहराव सा आ जाता है। दरअसल एक स्टूडेंट के सुसाइड करने से वो डिप्रेशन में आ जाते हैं, वहीं तीसरे सीजन में आप देखेंगे कि वो इस समस्या से उबरे नहीं हैं। दरअसल अपने पढ़ाए बच्चे का यूं सुसाइड कर लेना उन्हें मानसिक रूप से हिलाकर रख देता है। ऐसे में जीतू भैया साइकाइट्रिक की मदद लेते हैं। इस बार के सीजन में बाकी किरदारों ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। हम आपके एक्साइटमेंट को खत्म नहीं करना चाहते बल्कि बढ़ाना चाहते हैं ताकि आप जल्द से जल्द इस सीरीज को देख लें। तो फिर देरी किस बात की ये जान लो कि नए सीजन की कहानी में काफी दम है।

जीतू भैया का ऐम पूरा होगा या मिलेगी निराशा

कोटा फैक्ट्री को देखने के बाद ये तो क्लियर हो गया है कि सपने देखे जाते हैं और ऐम पूरे किए जाते हैं। तभी तो जीतू भैया ने शुरुआत में ही कहा जीत की तैयारी नहीं तैयारी ही जीत है भाई। अब जीतू भैया जो स्टूडेंट के बीच उन्हीं की तरह रहकर उनकी परेशानियों को समझकर उन्हें पढ़ाते हैं। लेकिन 'ऐमर्स' में पढ़ने वाले बच्चों के ऐम को पूरा करने में वो कितना सफल हो पाते हैं ये जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

एक्टिंग और डायरेक्शन कैसा रहा

कोटा फैक्ट्री की बात होती है तो सबसे पहले जीतू भैया का नाम जेहन में आता है। जहां पहले दो सीजन में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता वहीं तीसरे सीजन में भी अपने कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय किया है। वहीं पूजा दीदी का रोल प्ले करने वाली तिलोत्तमा शोम ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद बना लिया है। अगर हम ये कहें कि सभी लोगों ने अपने किरदारों के साथ इंसाफ किया है तो इसमें कुछ गलत न होगा। वहीं डायरेक्शन की बात करें तो राघव सुब्बू ने तीसरे सीजन की कहानी में भी जान डाल दी है। सीरीज में वास्तविकता ज्यादा दिखाई देती है, जिसे देखने में मजा आ जाएगा। हालांकि कुछ सीन्स ने निराश भी किया है जो ऐसे लग रहे हैं कि फालतू में खींचे जा रहे हैं।

क्यों देखें कोटा फैक्ट्री

अगर आप कोटा फैक्ट्री सीजन 3 को देखने से पहले ये सोच रहे हैं कि क्यों देखें तो बता दें कि इस बार कहानी में कुछ खास है। इसमें आपको हैप्पीनेस, इमोशन्स, और हताशा का मिलाजुला भाव देखने को मिलेगा। कैसे कोटा फैक्ट्री का नया सीजन अपने स्टूडेंट्स को आखिरी पड़ाव यानी रिजल्ट की ओर ले जाता है। क्या जीतू भैया की मेहनत कितना रंग लाती है? इन सबके साथ हम आपके लिए सस्पेंस छोड़ रहे हैं ताकि आज ही आप इसे देख लें। हां इस बात में तो कोई शक नहीं है कि आपको सीरीज पसंद आएगी। यह भी पढ़ें: योग ने इन 8 एक्ट्रेसस की उम्र को बढ़ने से रोका

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.