TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Oral सीन से हिट हुई ये एक्ट्रेस तीनों खान संग कर चुकी काम, एक से रियल रोमांस, पति भी देने वाला है Bad Newz

Katrina Kaif Birthday: कटरीना कैफ का आज बर्थडे है तो खास दिन पर हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं। कैसे वो इंडस्ट्री में आईं और कैसे आज टॉप क्लास एक्ट्रेस बन गईं...

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीता है। हम बात कर रहे हैं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जो इन दिनों एक बार नहीं बल्कि कई बार प्रेगनेंसी रुमर्स को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने दम पर खास पहचान बनाई। फिल्में हों या फिर पर्सनल लाइफ हर किसी को लेकर वो लाइमलाइट में छाई रहती हैं। उन्हें बार्बी डॉल भी कहा जाता है, अब वो हैं ही इतनी ब्यूटीफुल की कहना तो बनता ही है। कटरीना का आज बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उन्हें बर्थडे (Katrina Kaif Birthday) विश करते हुए उनके बारे में खास बातें जान लेते हैं।

विदेश में हुई पैदा बॉलीवुड में कमाया नाम

कटरीना कैफ हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें हिंदी नहीं आती थी। हालांकि एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की और हिंदी में अपनी पकड़ बनाई। एक्ट्रेस का जन्म हांगकांग में 16 जुलाई, 1983 को हुआ था। हालांकि वो मूल रूप से लंदन की रहने वाली हैं। उनके पेरेंट्स की बात करें तो पिता कश्मीरी हैं, और मांं सुजैन टारकोट ब्रिटिशर हैं। बचपन में ही उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे और मां ने ही उन्हें और उनकी 6 बहनों को पाला है।

तीनों खान संग किया काम

कटरीना कैफ की एक्टिंग पर शक करना तो बनता नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में तेजी से पैर पसारे। शायद ही ऐसी कोई एक्ट्रेस हों जो तीनों खान यानी सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान संग काम ना करना चाहता हो। एक्ट्रेस इतनी लकी रहीं की उन्होंने तीनों खान के साथ काम किया है।

सलमान खान संग रोमांस के किस्से

कटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान ही थे, जिन्होंने उन्हें उनके करियर में काफी मदद की। दोनों के इश्क के किस्से भी गॉसिप के गलियारों में खूब चर्चा में रहे। कटरीना और सलमान के इश्क के बारे में तो सभी जानते हैं, दोनों एक दूजे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन सलमान की जरूरत से ज्यादा केयर ही उनके ब्रेकअप का कारण बनी। जी हां, दबंग एक्टर को हर समय कटरीना को लेकर चिंता सताती थी की वो किसी भी एक्टर संग बोल्ड सीन करने से बचे। हर काम में रोक-टोक एक्ट्रेस को खलने लगी तो उन्होंने अपनी राहें अलग करने का मन बना लिया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि बाद में दोनों ने 'एक था टाइगर' में उनके साथ काम किया।

ओरल सीन से आई चर्चा में

कटरीना कैफ ने वैसे तो अपने फिल्मी करियर में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पहली ही फिल्म में अभिनेता गुलशन ग्रोवर संग ओरल सीन दिया। इस सीन को लेकर वो चर्चा में आ गई थी। अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में इस इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्हें गुलशन ग्रोवर संग इस सीन को करने का पछतावा है। जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस को गुलशन संग किसिंग सीन देना था, ऐसे में उन्हें एक्टर संग पूरे 2 घंटे के लिए कमरे में बंद कर दिया गया। ये सीन करना एक्ट्रेस के लिए काफी चैलेंजिंग था।

पति विक्की देने वाले हैं  Bad Newz

अब कटरीना की शादीशुदा लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने 9 दिसंबर साल 2021 में विक्की कौशल से शादी की थी। अब एक्ट्रेस दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। हालांकि बहुत दिनों से उनकी पेरेंट्स बनने की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे विक्की-कटरीना ने फेक बताया है। अब विक्की की फिल्म बेड न्यूज चर्चा में बनी हुई है जो जल्द ही थिएटर पर स्ट्रीम होने वाली है। यह भी पढ़ें:  सावधान! इन एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देख लिया तो उड़ जाएंगी रातों की नींद

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.