TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Govinda से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं बहू Kashmera Shah, मामा ससुर के लिए दिखीं परेशान

Govinda Hospitalized: गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनते ही एक्टर के भतीजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची है।

Kashmera Shah
Govinda Hospitalized: सुपरस्टार गोविंदा को आज सुबह गोली लगने की खबर ने हर किसी को डरा दिया था। हालांकि एक्टर के पैर से गोली निकाल दी गई है और वो खतरें से बाहर हैं। गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनते ही एक्टर के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची हैं। कश्मीरा शाह का हॉस्पिटल में भागते हुए एंट्री करते हुए वीडियो भी सामने आया है। गोविंदा (Govinda Hospitalized) के साथ इस समय अस्पताल में उनकी बेटी टीना मौजूद हैं, उनकी वाइफ हादसे के समय घर पर नहीं थीं।

हॉस्पिटल पहुंची कश्मीरा शाह

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह का हॉस्पिटल के बाहर से एक वीडियो सामने आया है, वो अपने मामा ससुर को गोली लगने की खबर मिलते ही उनसे मिलने पहुंची हैं। कश्मीरा शाह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो अपनी कार से जल्दी में निकलकर अस्पताल के अंदर भागते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर परेशानी साफ देखने को मिल रही है और वो बिना मीडिया से बात करें फौरन हॉस्पिटल की तरफ भाग जाती हैं। यह भी पढ़ें: गोविंदा को लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला, कैसे हैं एक्टर?

कश्मीरा शाह ने खींचा ध्यान 

दरअसल, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं, मगर पिछले कई साल से कृष्मा और कश्मीरा के गोविंदा और उनकी वाइफ सुनिता के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं हैं। ऐसे में कश्मीरा के सबसे पहले हॉस्पिटल पहुंचने पर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि गोविंदा और उनके बेटे यश कृष्णा की बहन आरती की शादी में शरीक हुए थे और एक्टर ने कश्मीरा और उनके बच्चों को अपना आशीर्वाद भी दिया था। ऐसे में अब लग रहा है कि दोनों परिवार के बीच रिश्ते काफी सुधर गए हैं।

गोविंदा के पैर में लगी गोली 

दरअसल, 1 अक्टूबर की तड़के सुबह गोविंदा अपने घर से कही जाने के लिए निकल रहे थे, तभी उनकी लाइसेंसी बंदूक से गलती से गोली चल गई। वो गोली एक्टर के पैर पर लगी थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की खबर सुनकर हर कोई हैरान-परेशान था। हॉस्पिटल में सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और इस बारे में खुद एक्टर ने एक ऑडियो मैसेज शेयर कर जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: गोली लगने पर क्या बोले गोविंदा? हॉस्पिटल से सामने आया एक्टर का पहला रिएक्शन


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.