TrendingEntertainment NewsBollywood NewsCurrent NewsVideo

---Advertisement---

Kartik Aaryan Injured: स्टेज पर घायल हो गए कार्तिक आर्यन, इस वजह से आई गंभीर चोट

Kartik Aaryan Injured: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर एक परफार्मेंस के दौरान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एक सिग्नेचर स्टेप करने के दौरान वो घायल हो गए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला। लाइव परफार्मेंस के […]

Kartik Aaryan Statement
Kartik Aaryan Injured: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर एक परफार्मेंस के दौरान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि एक सिग्नेचर स्टेप करने के दौरान वो घायल हो गए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

लाइव परफार्मेंस के दौरान हुआ हादसा

सूत्रों की मानें तो एक इवेंट में लाइव परफॉर्मेस देते वक्त एक्टर के पैर में गंभीर चोट लग गई थी। बताया जा रहा है कि शाम के समय एक्ट खत्म होने वाला था और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 का अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे थे। इस दौरान उनका टखना मुड़ गया और पैर बीच हवा में अटक गया था। उन्होंने टखने को इतनी बुरी तरह मोड़ा कि वह अपने पैर को स्टेज पर वापस नहीं रख पा रहे थे। मेडिकल टीम और फिजियोथेरेपिस्ट ने उनके टखने की जांच की और उन्हें दर्द से राहत मिली। इसके बाद डॉक्टर की मदद से कार्तिक आर्यन के पैर को जमीन पर रखा गया। इस दौरान सभी काफी डरे हुए थे।

कम वक्त में ही हासिल कर लिया मुकाम

बता दें कि बॉलीवुड के लेटेस्ट क्रश कार्तिक आर्यन की गिनती उन स्टार्स में होती है जिन्होंने बेहद ही कम वक्त में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाई है। उनके नाम कई हिट फिल्में दर्ज हो गई हैं। आकाशवाणी से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है। आज वे जहां भी हैं अपने दम पर हैं और काबिलियत के बलबूते हैं।

लाइन में लगी हैं ये फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'शहजादा' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। अब कार्तिक आर्यन फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा', फिल्म 'आशिकी 3' और फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में काम करते दिखाई देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.