Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Africa Vacation: एक बार फिर करीना कपूर खान पर चढ़ा वेकेशन का खुमार, फैमिली के साथ शेयर की Photo

Kareena Kapoor Africa Vacation: करीना कपूर खान इन दिनों अपने हसबैंड और बच्चों के साथ अफ्रीका में वेकेशन एंज्वॉय कर रही हैं। खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की हैं। फोटो में दिखाई दे रहा है कि पति सैफ अपने बच्चों के साथ खड़े हैं जिसमें एक जिराफ भी नजर […]

Kareena Kapoor khan Africa Vacation photos
Kareena Kapoor khan Africa Vacation photos

Kareena Kapoor Africa Vacation: करीना कपूर खान इन दिनों अपने हसबैंड और बच्चों के साथ अफ्रीका में वेकेशन एंज्वॉय कर रही हैं। खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की हैं। फोटो में दिखाई दे रहा है कि पति सैफ अपने बच्चों के साथ खड़े हैं जिसमें एक जिराफ भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी ओर अगली पिक्चर में करीना अपने छोटे बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

वेकेशन लवर हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Africa Vacation)

इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान वेकेशन लवर हैं। जब भी वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से फ्री होती हैं वैसे ही फैमिली के साथ वेकेशन पर निकल जाती हैं। अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की फोटो डालते हुए देखा गया है। एक बार फिर बेबो अपनी लविंग फैमिली के साथ ट्रिप पर निकल गई हैं। इस बार वो अफ्रीका के जंगलों में अपने ब्वॉयज के साथ नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें –Hera Pheri 3 : संजय दत्त भी सुपरहिट कॉमेडी की तिगड़ी में चौका लगाने को तैयार, सुनील शेट्टी ने बताया संजू बाबा का…

करीना ने अपनी इस ट्रिप की तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। पहली तस्वीर में सैफ अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान साथ में हैं और दूसरी फोटो में करीना कपूर बेटे जहांगीर के साथ दिखाई दे रही हैं।

Kareena Kapoor Khan

चलिए ये तो हो गई उनकी पर्सनल लाइफ। अब बात कर लेते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तो आपको बता दें कि करीना कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शामिल है हंसल मेहता ही फिल्म जिसकी शूटिंग खत्म करके वो हाल ही में यूके से लौटी हैं।

ये है कपल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में हंसल मेहता की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग करके यूके से लौटी हैं। इसके अलावा उनकी बकट में रिया कपूर की द क्रू भी शामिल है जिसमें वे तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास पैन-इंडिया फिल्म ‘आदिपुरुष’ है जिसमें वे प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 14, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.