---विज्ञापन---

Karan Johar Airport Video: एयरपोर्ट पर करण जौहर को होना पड़ा शर्मिंदा, कर रहे थे ऐसा काम

Karan Johar Airport Video: डायरेक्टर करण जौहर इंडस्ट्री के ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में आ जाते हैं। वे कही भी जाते हैं लोग उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर निकाल ही लेते हैं फिर चाहे वह उनके काम के बारे में हो, उनके कपड़ों के बारे में […]

Karan Johar Airport Video
Karan Johar Airport Video

Karan Johar Airport Video: डायरेक्टर करण जौहर इंडस्ट्री के ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में आ जाते हैं। वे कही भी जाते हैं लोग उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर निकाल ही लेते हैं फिर चाहे वह उनके काम के बारे में हो, उनके कपड़ों के बारे में हो या फिर उनके किसी स्टेटमेंट के बारे में हो, लोगों को बस एक मौके का इंतजार होता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

एयरपोर्ट पर ट्रोल हो गए करण जौहर (Karan Johar Airport Video)

दरअसल डायरेक्टर करण जौहर को लोग ट्रोल कर रहे हैं। वजह है एयरपोर्ट पर वह जल्दबाजी के चक्कर में सिक्योरिटी चेक कराना भूल जाते हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर से उनका एक वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नेटिजन्स उन्हें एक बार फिर निशाने पर ले रहे हैं।

बिना डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के जा रहे थे अंदर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करण बिना देरी किए जल्दी-जल्दी एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिख रहे हैं लेकिन तभी एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी वाला पुलिस कर्मी उनको रोक लेता क्योंकि करण बिना डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के एयरपोर्ट में एंट्री ले रहे थे। बस फिर क्या था लोगों को मौका मिल गया उन्हें निशाने पर लेने का।

अभी पढ़ें –Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत की पोस्ट से दलजीत दोसांझ का पारा हाई, यूं किया पलटवार

लोगों ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग आगे आकर अजीबो गरीब कमेंट करते हुए दिखाई दिए। उदाहरण के तौप पर एक यूजर ने लिखा ‘एयरपोर्ट पर कैटवॉक करने के चक्कर में करण कागज दिखाना भूल गए।’

ये है अपकमिंग प्रोजेक्ट

चलिए अब बात कर लेते हैं करण जौहर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी होने वाली है। इस फिल्म में करण ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को चूज किया है। बता दें कि फिल्म 28 जुलाई को थिएटर में उतारी जाएगी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 21, 2023 11:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.