TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

करण जौहर ने शाहरुख के छुए पैर, नाचीं रेखा तो सबने देखा; देखें IIFA 2024 के हाइलाइट्स

IIFA Awards 2024 Highlights: IIFA अवॉर्ड्स 2024 में शाहरुख और रेखा ने सारी लाइमलाइट्स अपने नाम कर ली। करण जौहर ने शाहरुख के पैर छुकर यादगार पल बना दिया। वहीं रेखा ने अपने डांस मूवज से सबको हैरान कर दिया। आइए आपको अवॉर्ड शो की हाईलाइट्स दिखाते हैं।

IIFA Awards 2024 Highlights: IIFA अवॉर्ड्स 2024 बीती शाम अबू धाबी में आयोजित हुआ। अब अवॉर्ड शो की कुछ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। करण जौहर ने जहां शाहरुख खान के पैर छुए तो दूसरी तरफ रेखा ने अपनी गजब अदाओं से महफिल लूट ली। शाहरुख खान ने अवॉर्ड शो में होस्टिंग कर ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया। वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपने ग्लैमरस लुक्स से कहर ढा दिया। आइए हम आपको IIFA अवॉर्ड्स की हाइलाइट्स के बारे में बताते हैं।

रेखा की अदाएं (IIFA Awards 2024 Highlights)

69 साल की रेखा के डांस मूवज देख सबके होश उड़ गए। गुलाबी लहंगे में IIFA अवॉर्ड्स 2024 के स्टेज पर रेखा ने अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लिया। किसी की नजर उनसे हट ही नहीं पाई। रेखा ने अपने सुपरहिट गाने 'परदेसिया' पर डांस कर खूब वाहवाही बटोरी। इंटरनेट पर रेखा के डांस की वीडियो खूब वायरल हो रही है।

करण ने शाहरुख के छुए पैर

स्टार फिल्ममेकर करण जौहर का एक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ है। करण को इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान और विक्की कौशल ने अवॉर्ड दिया। इस इनाम को पा करण बेहद इमोशनल हो गए। स्टेज पर आकर करण जौहर ने पहले तो विक्की को गले लगाया और फिर शाहरुख खान के पैर भी छुए। ये मोमेंट हर किसी के लिए यादगार बन गया।   यह भी पढ़ें: कपिल के शो में टीम इंडिया के 5 दिग्गज, कॉमेडी किंग के पंच पर रोहित ने दिया ऐसा जवाब; कर दी बोलती बंद

शाहरुख ने पकड़ा रानी का पल्लू

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के भी एक प्यारे से पल ने खूब सुर्खियां बटोरी। रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। जब रानी स्टेज पर अवॉर्ड लेने आ रही थीं, तब शाहरुख ने उनका साड़ी का पल्लू पकड़कर स्टेज पर लाने में मदद की। इस वीडियो पर रानी और शाहरुख के फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

शाहिद और कृति का डांस

शाहिद कपूर और कृति सेनन की डांस की एक वीडियो भी खूब वायरल हो रही है। दोनों अपनी मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

शाहरुख, विक्की और करण का डांस

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, विक्की कौशल और करण जौहर ने अपने डांस से तहलका मचा दिया। तीनों ने साथ में झूमे जो पठान पर परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत लिया। इंस्टाग्राम पर ये तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर ये शो की सबसे मजेदार परफॉर्मेंस में से एक है। तीनों स्टार्स के डांस मूवज पर जमकर हूटिंग हुई। यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2024 में रणबीर कपूर की मूवी का दबदबा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.