Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Kapil Sharma: अपने शो में इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते कपिल शर्मा, मेकर्स ने किया ऐलान

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो को लेकर खुद कपिल शर्मा ने एक खुलाास किया है। दरअसल कपिल शर्मा हाल ही में करीना कपूर के शो व्हाट वीमेन वांट के एक एपिसोड में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने शो और शो के मेकर्स से जुड़ी कई […]

Kapil Sharma
Kapil Sharma

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो को लेकर खुद कपिल शर्मा ने एक खुलाास किया है। दरअसल कपिल शर्मा हाल ही में करीना कपूर के शो व्हाट वीमेन वांट के एक एपिसोड में दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने शो और शो के मेकर्स से जुड़ी कई बाते बताई हैं। बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक फूड डिलीवरी पर्सन का रोल निभाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर  फ्लॉप साबित हुई है।

करीना कपूर के शो में नजर आए कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

करीना कपूर के शो में कपिल शर्मा ने शो से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। इस दौरान करीना कपूर ने कॉमेडियन से सवाल पूछा कि “हम एक समाज के रूप में विकसित हो रहे हैं, कॉमेडी जो 10 साल पहले मजाकिया हुआ करती थी, लोग अब इसे बहुत बुरा मान रहे हैं। तो फिर जब आप कोई स्क्रिप्ट लिखते हैं या अपनी टीम के साथ बैठते हैं, तो क्या आप इस बात का ध्यान रखते हैं कि हम फलां स्थिति का मजाक नहीं बना सकते?”

भाषा को लेकर दिया जवाब

इस सवाल के जवाब में कपिल शर्मा कहते हैं कि “ईमानदारी से कहूं तो बहुत होता है, मैं अमृतसर, पंजाब से आता हूं, वहां हमारी संस्कृति में है कि दुल्हन पक्ष दूल्हे को चिढ़ाता है और उसे नाम से पुकारता है और उसका मजाक उड़ाता है। बॉडी शेमिंग और दूसरी चीजें, जो हमारे कल्चर में थीं लेकिन अब अगर हम यहां ऐसा करते हैं तो इसे बॉडी शेमिंग कहा जाता है।

पागल शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते कपिल

वे आगे कहते हैं कि फिलहाल मुझे चैनल ने कहा कि मैं पागल शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकता। मैं ये समझा नहीं और मैंने पूछा पर क्यों? तब उन्होंने जवाब दिया दरअसल जिन लोगों को नाम से नहीं बुलाया जाता वो नाराज हो जाते हैं।”

First published on: Mar 25, 2023 07:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.