TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kapil Sharma का ‘Talk to my hand’ डायलॉग कहां से किया कॉपी! कीकू शारदा ने खोला राज

Kiku Sharda On Talk to the hand: कपिल शर्मा के शो में पलक का रोल निभाकर फेमस होने वाले एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा को कौन नहीं पहचानता है। कीकू शारदा ने पलक पलक के मशहूर डायलॉग 'टॉक टू माय हैंड' से तो लोगों को दीवाना बना दिया था। मगर क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने उसे कॉपी किया था।

kiku Sharda
Kiku Sharda On Talk to the hand: छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा ने न जाने कितने कॉमेडियन को नई पहचान दिलाई है। कपिल शर्मा के शो में पलक का रोल निभाकर फेमस होने वाले एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा को कौन नहीं पहचानता है। कीकू शारदा ने अपने मजाकियां अंदाज और पंच लाइन के जरिए घर-घर में पहचान बना ली है और लोग उनके काम को काफी पसंद भी करते हैं।

पलक बनकर फेमस हुए कीकू शारदा

जैसे-जैसे कपिल के सीजन बदले उसके साथ-साथ ही कीकू शारदा का शो में रोल भी बदल गया है, मगर आज भी लोग उनके पलक वाले रोल को नहीं भूल जाते हैं और खासतौर पर पलक के डायलॉग तो लोगों की जुबान पर फिट बैठ गए हैं। पलक के मशहूर डायलॉग 'टॉक टू माय हैंड' ने तो लोगों को दीवाना बना दिया था। मगर क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने उसे कॉपी किया था। यह भी पढ़ें: Laughter Chefs Season 2: भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने शुरू होगा ‘लाफ्टर शेफ्स’ का सीजन 2!

पलक के कैरेक्टर पर बोले कीकू शारदा

अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के 'कपल ऑफ थिंग्स' पॉडकास्ट में एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपने किरदार पर खुलकर बात की थी। उस दौरान एक्टर ने बताया कि कपिल शर्मा शो में जब वो पलक बनते थे, तब एक चीज फेमस हो गई थी ओ ओ ओ...

कहां से लिया 'टॉक टू माय हैंड'?

'कपल ऑफ थिंग्स' पॉडकास्ट में ही कीकू शारदा ने रिवील किया था कि उनका मशहूर डायलॉग 'टॉक टू माय हैंड' उन्होंने एक विदेशी शो में देखा था। उस विदेशी शो का नाम 'मार्टिन' था। 'मार्टिन' में एक एक्टर उसी तरह से 'टॉक टू माय हैंड' एक्शन करता था और डायलॉग बोलता था। उसी से इंस्पायर होकर एक्टर ने एक दिन ऐसे ही कपिल शर्मा शो में वो डायलॉग बोला था। मगर लोगों ने उसे इतना पसंद किया कि आज भी उस पर मीम्स वायरल होते रहते हैं। यह भी पढ़ें: कौन हैं Rubina Dilaik के सीक्रेट गुरु? कपिल शर्मा शो से रखते हैं खास कनेक्शन      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.