TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

जया बच्चन को अहंकारी कहने वाली कंगना के बदले सुर, बोलीं-वे इंडस्ट्री की सम्मानित हस्ती

Kangana Ranaut Praises Jaya Bachchan: मंडी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कंगना रनौत ने जया बच्चन की तारीफ की है। 2020 में जया को अहंकारी बोलने वाली कंगना ने अब उन्हें 'सम्मानित' महिला कहा है।

Kangana Ranaut Praises Jaya Bachchan: बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए तो कभी विपक्ष नेताओं की खिल्ली उड़ाते हुए कंगना अक्सर विवादों में घिर जाती हैं। इस बार कंगना का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। भाजपा सांसद बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तारीफ करती हुई नजर आईं। इससे हर कोई चौंक भी गया क्योंकि पहले कंगना जया को अहंकारी बता चुकी हैं। इसके बाद हम यह भी कह सकते हैं कि कंगना का वाकई जया बच्चन के प्रति हृदय परिवर्तन हुआ है।

कंगना ने की जया बच्चन की तारीफ

कंगना ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बात की। जब उनसे सपा सांसद जया बच्चन के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'जया जी हमारी इंडस्ट्री की सम्मानित महिलाओं में से एक हैं।' इसके साथ ही कंगना ने बताया कि माना उनका स्वभाव थोड़ा गुस्सैल है लेकिन अगर इंडस्ट्री में सर्वाइव करना है तो इस तरह का स्वाभाव ही जरूरी होता है।

जया बच्चन के एक्टिंग करियर पर बोलीं कंगना

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि जया बच्चन ने उस समय खुद को साबित किया है जिस दौर में महिलाओं को कुछ समझा भी नहीं जाता था उस दौर में उन्होंने 'गुड्डी' जैसी मूवीज की। 1970 में महिलाओं को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी। कंगना ने आगे कहा कि उस दौर में गुड्डी मूवी करके जया बच्चन ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया था। कंगना ने कहा कि जिस तरह से वह खुद को राज्यसभा में पेश करती हैं मुझे बहुत अच्छा लगता है कि ऐसा प्रतिनिधित्व हमारी इंडस्ट्री को मिला है। यह भी पढ़ें: प्रोफेसर की भटकती आत्मा, स्टूडेंट से रेप; रोंगटे खड़े कर देगी देश की ये पहली 3D हॉरर फिल्म

2020 में कहा था अहंकारी

बता दें कंगना ने साल 2020 पर सपा सांसद पर हमला भी किया था। कंगना ने उस दौरान उन्हें अहंकारी तक कह दिया था। अब मंडी सांसद ने इस पर कहा कि यह सब चलता रहता है। उस दौरान सभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गुस्से में थे। साथ ही उन्होंने कहा कि हर कोई एक-दूसरे पर निशाना साध रहा था तो यह भी ठीक है। कंगना ने कहा और अगर जया बच्चन भी हम से कुछ कहती हैं तो वह हमारी बड़ी हैं, उनकी बातों को दिल पर नहीं लेना चाहिए।

ये फिल्में कर चुकी हैं जया बच्चन

जया बच्चन ने सत्यजीत रे की 'महानगर' (1963) से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 1971 में ऋषिकेश मुखर्जी की 'गुड्डी' से हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की। इसके बाद महानायक अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने 'जंजीर', 'शोले', 'मिली', 'अभिमान' और 'सिलसिला' जैसी महत्वपूर्ण फिल्में अमिताभ के साथ की। वह आखिरी बार करण जौहर की ब्लॉकबस्टर 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी दिखाई दी थीं। यह भी पढ़ें: बेटी के सामने लिपलॉक करने लगे प्रियंका-निक जोनस, मालती की इस हरकत ने खींचा ध्यान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.