TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

कंगना रनौत के बदले तेवर, संसद जाते ही मीडिया पर भड़कीं नई सांसद साहिबा

Kangana Ranaut: कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस का गुस्सा देख मीडियाकर्मी भी डर से गए हैं।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब एक्ट्रेस से नेता बन गई हैं। हाल ही में नई सांसद साहिबा का एक वीडियो एनएनआई (ANI) पर वायरल हो रहा है जिसमें वो मीडिया वालों पर भड़कती नजर आ रही हैं। दरअसल कंगना संसद की ओर जा रही हैं तभी मीडिया वालों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो वो भड़क गईं और मीडिया वालों के कैमरे के साथ छेड़छाड़ करने लगी। मीडिया कर्मी बोलते नजर आ रहे हैं कि आप ये क्या कर रही हैं मैम। लेकिन कंगना है कि उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा।

जानें क्या है पूरा मामला

ये तो सभी को पता है कि कंगना रनौत का अब सियासी सफर शुरू हो गया है। जी हां, एक्ट्रेस ने हिमाचल की मंडी से बीजेपी की सीट पर वो लोकसभा चुनाव 2024 जीत चुकी हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वो मीडिया वालों के साथ बदतमीजी करती नजर आ रही हैं। दरअसल वो फुल सिक्योरिटी के बीच संसद की ओर जा रही हैं। तभी मीडिया वाले उनसे सवाल पूछने के लिए आगे आते हैं जिसे देख कंगना का पारा चढ़ जाता है। वो उनपर भड़क जाती हैं और कैमरे पीछे करते हुए हाथ चलाती हैं। इस पर मीडियाकर्मी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। एक ने लिखा- थप्पड़ इन्हीं को मारा गया था कल। दूसरे ने लिखा- क्वीन की दहाड़। तीसरे ने लिखा- MP बनते ही रंग बदल गए मीडिया को भी धक्का मार रही हैं। तीसरे ने लिखा- भाई कोई और न कूट दे इसे। एक अन्य ने लिखा- इसका घमंड कम होने का नाम नहीं ले रहा है। किसी ने लिखा- कहीं वो गार्ड भी पंजाबी न निकले फिर से थप्पड़ जड़ दे। एक ने लिखा- स्मृति ईरानी की कमी नही खलेगी सांसद में। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स और भी आए हैं।

बीते दिन पड़ा था थप्पड़

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत को बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मरा था। कथित तौर पर महिला जवान 4 साल पहले किसान आंदोलन में कंगना के एक ट्वीट पर गुस्सा थी। जिस वजह से उन्होंने कंगना पर अपना गुस्सा निकाला है। उस महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को क्यों पड़ा थप्पड़? 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.