TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

ब्रेक-अप के बाद ऐसे मूव ऑन करती हैं ‘हवा हवाई’ गर्ल कल्कि, एक्ट्रेस ने शेयर की टिप्स

Kalki Koechlin shares Breakup Tactics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने ब्रेकअप से मूव ऑन करने के लिए टिप्स शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे टॉक्सिक रिलेशनशिप से बाहर निकल सकते हैं।

Kalki Koechlin shares Breakup Tactics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में ब्रेक-अप बात की है। कल्कि ने बताया है कि वह ब्रेक-अप के बाद कैसे मूवी ऑन करती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ भी कुछ खास टिप्स शेयर की हैं। फिल्म 'देव डी' से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। 'शैतान' मूवी में उनका 'हवा हवाई' गाना काफी पॉपलर हुआ था।

कल्कि ने बताया ब्रेकअप के बाद क्या करें?

कल्कि ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से 2011 में शादी की थी। इसके बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ब्रेक-अप्स के बाद मूव ऑन करने के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया, 'ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहिए। छह महीने तक दूरी बनाए रखें, इसके बाद आप खुद ब खुद मूव ऑन कर जाते हैं।' यह भी पढ़ें: Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने बहन के संगीन आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- सबके सामने आएगी असलियत…

खुद के एक्सपीरियंस करे शेयर

वहीं एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकअप पर भी बात की। उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद किसी दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह दो हफ्तों का समय लेती हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपने ब्रेकअप के बाद एक्स को सोशल मीडिया से ब्लॉक करना बहुत जरूरी होता है। इससे आप उनको अपनी लाइफ से भी रिमूव कर देते हैं। ब्रेकअप के बाद का ये तरीका हर किसी को अपनाना चाहिए। कल्कि ने आगे बताया कि उनकी पास्ट लाइफ में भी कई ब्रेकअप हो चुके हैं। मेजर ब्रेकअप से बाहर आना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। पुरानी सारी चीजें आपके दिमाग में लगातार घूमती रहती हैं। इन चीजों से छुटकारा पाने के लिए आपको एक ब्रेक लेना बहुत जरूरी है। इसके बाद आप अपने ऊपर पूरी तरह से ध्यान दे सकती हैं।

ब्रेकअप करने के लिए अपनाती थीं ये तरीका

एक्ट्रेस ने अपने पुराने रिश्तों पर बात करते हुए बताया कि जब वह छोटी थी तो ब्रेकअप करने के लिए खास तरीका अपनाती थी। वो अपने बॉयफ्रेंड को बताती थीं कि वह किसी और के क्लोज आई हैं। यह तरीका अपनाते ही उन्हें टॉक्सिक बॉयफ्रेंड से भी छुटकारा मिल जाता था और वो फिर से फ्री महसूस करती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि ये सब पुरानी बातें हैं। अनुराग कश्यप से तलाक लेने के बाद कल्कि ने गाय हर्शबर्ग के साथ शादी की। उनकी एक बेटी भी है और अभी कल्कि अपनी फैमिली के साथ गोवा रहती हैं। यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने सालों बाद अपने ‘लव ट्रायंगल’ पर तोड़ी चुप्पी, सलमान खान ऐश्वर्या राय से जुड़ा है मामला

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.