TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kalki 2989 AD OTT Premiere: जानें कब और कहां हिंदी में स्ट्रीम होगी प्रभास की फिल्म?

Kalki 2898 AD OTT Release Date Out: पैन इंडिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) को दर्शकों से सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में लोग इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है।  

Kalki
Kalki 2898 AD OTT Release Date Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 12 जून 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी किया था, लेकिन अगर आप भी फिल्म को थियेटर में देखने से चूक गए हैं, तो आपको बता दे कि फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है और फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। इससे ज्यादा खास बात ये है कि मूवी दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक ही दिन स्ट्रीम होने जा रही है। आइए बताते हैं कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' किस दिन और किस प्लेटफॉर्म पर हिंदी में दस्तक देने जा रही है।

किस दिन ओटीटी पर आएगी फिल्म?

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD OTT Release Date Out) को साउथ के जाने-माने डायरेक्टर नाग अश्विन ने बनाया था। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई की थी। अब फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है और फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 'कल्कि 2898 एडी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 22 अगस्त 2024 को अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। https://www.instagram.com/p/C-wYkFqIkIO/ यह भी पढ़ें: 9 साल बाद टूटने की कगार पर मशहूर एक्टर की शादी, बीवी ने मांगा तलाक? बोलीं- मैंने वकील भी…

किस प्लेटफॉर्म पर हिंदी में होगी स्ट्रीम?

बता दें कि प्रभास-दीपिका स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD OTT Release Date Out) दो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर एक ही दिन स्ट्रीम होगी। मगर अब सवाल यह है कि इन दोनों में किस प्लेटफॉर्म पर फिल्म हिंदी में रिलीज होगी। तो आपकी इस दुविधा का अंत करते हुए बताते हैं कि अमेजॉन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा पर आएगी। तो हिंदी दर्शकों के लिए यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

फिल्म ने की मोटी कमाई! 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म  'कल्कि 2898 एडी'  ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1100 करोड़ के तकरीबन कमाई की थी। मूवी सिनेमाघरों में 3डी क्वालिटी में देखने को मिली थी, मगर ओटीटी पर दर्शकों को फिल्म 2डी में देखने को मिलेगी। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ऐसे धर्मगुरु को किया अप्रोच, जिनके एक सत्संग में उमड़ती है लाखों की भीड़  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.