TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

एक सीन के लिए उतारे कपड़े, किसिंग सीन से मचाया कोहराम; पहचाना कौन?

Kajal Aggarwal Birthday: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुकी काजल अग्रवाल का आज बर्थडे है, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, तो चलिए आज जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके बारे में अनसुनी बातें...

Kajal Aggarwal Birthday: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रही हैं। विवादों से भी अभिनेत्री (Kajal Aggarwal Controversy) का गहरा नाता रहा है। काजल ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से ऐसा गदर मचाया की 'सिंघम' (Singham) की दहाड़ को भी प्यार में बदल दिया। आज काजल का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई मे हुआ था। एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगू, मलयालम के साथ हिंदी इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमाया। सभी को लगता है कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म सिंघम से बॉलीवुड डेब्यू किया है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल काजल ने साल 2004 मे ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'क्यों! हो गया न' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन इससे उन्हें कोई पहचान नहीं मिली। वहीं अजय की सिंघम ने उन्हें घर-घर फेमस कर दिया।

टॉपलेस फोटोशूट से मचाया कोहराम

काजल अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में छाई रहती हैं। उनका और विवादों का गहरा नाता रहा है। एक्ट्रेस ने साल 2014 में एक मैगजीन के लिए टॉपलेस हो फोटोशूट करवाया तो वो सोशल मीडिया पर छा गईं। हालांकि काजल ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने किसी भी फोटोशूट के लिए कपड़े नहीं उतारे हैं, बल्कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ हुई है।

रणदीप हुड्डा संग किसिंग सीन दिया

एक नहीं कई विवादों में काजल का नाम आया है इस लिस्ट में रणदीप हुड्डा संग लिपलॉक सीन भी शामिल है। दरअसल एक्ट्रेस ने अभिनेता संग फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में जमकर इंटीमेट सीन दिए। एक किसिंग सीन ने तो ऐसा बवाल मचाया कि वो वायरल ही हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीन के बारे में काजल को कोई जानकारी नहीं थी। सीन तो हो गया लेकिन बाद में एक्ट्रेस को काफी गुस्सा आ गया जिसके लिए मेकर्स को उन्हें मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

बिजनेसमैन को बनाया लाइफ पार्टनर

काजल अग्रवाल ने समय पर अपना घर बसा लिया था। उन्होंने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लिए। अब ये कपल एक बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। काजल मां बनने के बाद भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं हालांकि पहले से कम हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग जुड़ी रहती हैं। यह भी पढ़ें: ‘Kota Factory’ स्टारकास्ट के निक नेम हैं बेहद खास

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.