Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Jee Rahe The Hum Song Release: रिलीज हुआ सलमान खान का गाना “जी रहे थे हम”, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Jee Rahe The Hum Song Release: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘जी रहे थे हम’ आज रिलीज हो गया है। कल इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था और आज पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह गाना एक […]

Jee Rahe The Hum Song Release
Jee Rahe The Hum Song Release

Jee Rahe The Hum Song Release: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘जी रहे थे हम’ आज रिलीज हो गया है। कल इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था और आज पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है। बता दें कि यह इस फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म का ‘नैयो लगदा’ और ‘बिल्ली बिल्ली’ गाना रिलीज हुआ था, जो फैंस को बहुत पसंद आया था।

रिलीज हुआ “जी रहे थे हम” (Jee Rahe The Hum Song Release)

खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर इस गाने को अपलोड किया है। कुछ ही घंटो में इस गाने के अच्छे खासे व्यूज हो गए हैं। ‘जी रहे थे हम (Jee Rhe The Hum)’ गाने में आप देख सकते हैं कि सलमान खान और पूजा हेगड़े एक-दूसरे प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान और पूजा का यह रोमांटिक सॉन्ग लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ‘जी रहे थे हम’ गाने की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह गाना बहुत ही एडिक्टिव है। सलमान खान की आवाज चेरी ऑन टॉप है। सलमान एक जीते-जागते लीजेंड हैं।”

‘किसी का भाई किसी के जान’ गाने की स्टार कास्ट (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jan)

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक्टर सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी जैसे सेलेब्स भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं।

अभी पढ़ें –Kangana Ranuat vs Diljit Dosanjh: कंगना रनौत की पोस्ट से दलजीत दोसांझ का पारा हाई, यूं किया पलटवार

बेहद खूबसूरत लग रही है कैमेस्ट्री

‘किसी का भाई किसी की जान’ के गाने ‘जी रहे थे हम’ में सलमान खान के साथ-साथ पूजा हेगड़े भी हैं। सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सल्लू मियां के लुक ने खींचा। सॉन्ग ‘जी रहे थे हम’ में सलमान ब्लू जीन्स औग ग्रे शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बड़े बालों को ब्लू कलर के स्कार्फ से कवर किया है।

ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jan Release Date)

किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज होगी। फैंस को ईदी देने के लिए भाईजान फिल्म को इस साल 21 अप्रैल को रिलीज कर रहे हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 21, 2023 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.