Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

The Big Bang Theory Controversy: कुणाल नायर पर फूटा जया बच्चन का गुस्सा, बोली उसे पागलखाने भेजने की जरूरत !

The Big Bang Theory Controversy: इस वक्त नेटफ्लिक्स का शो “द बिग बैंग थ्योरी” सुर्खियों में है। दरअसल बिग बैंग थ्योरी के एक एपिसोड पर तमाम लोग आपत्ति जताते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस शो के एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पर भद्दी टिप्पणी की गई है जिसे देखने के […]

The Big Bang Theory Controversy: इस वक्त नेटफ्लिक्स का शो “द बिग बैंग थ्योरी” सुर्खियों में है। दरअसल बिग बैंग थ्योरी के एक एपिसोड पर तमाम लोग आपत्ति जताते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस शो के एक एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पर भद्दी टिप्पणी की गई है जिसे देखने के बाद लोग इस शो पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन का नाम भी शामिल है। बता दें कि यह मामला तब सामने आया जब पॉलिटिकल एनालिस्ट मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा।

भड़क गईं जया बच्चन (The Big Bang Theory Controversy)

मिथुन वियज कुमार के बाद अब एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन ने “द बिग बैंग थ्योरी” के एपिसोड पर आपत्ति जताई है। एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन देते हुए ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के एक्टर कुणाल नायर को जमकर फटकार लगाई है। एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने गुस्से में कहा कि  ‘क्या ये कुणाल नायर पागल है? बड़ी गंदी जुबान है उसकी। उसे पागलखाने भेजने की जरूरत है। उसकी फैमिली से पूछना चाहिए कि उसके कमेंट को लेकर वे क्या सोचते हैं।’

उर्मिला मातोंडकर ने भी की टिप्पणी (Urmila Matondkar)

आपको बता दें कि जया बच्चन के साथ ही साथ एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर ने भी कुणाल पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा ‘मुझे एपिसोड की जानकारी नहीं है, तो मुझे कमेंट नहीं करना चाहिए, लेकिन अगर ये सच है तो ये बेहद अपमानजनक है। उन्होंने कहा ये छोटी मानसिकता को दिखाता है और इस तरह की कॉमेडी हास्यप्रद नहीं है’।

क्या है पूरा मामला

अब आइए आपको बताते हैं क्या है यह बिग बैंग थ्योरी का मामला। दरअसल ‘बिग बैंग थ्योरी’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित के बीच भद्दी तुलना की गई है। एपिसोड के एक सीन में वह ऐश्वर्या को ‘गरीब मर्दों की माधुरी दीक्षित’ कहा गया है। इतना ही नहीं , कुणाल नायर को एपिसोड में यह तक कहते सुना गया कि ऐश्वर्या राय देवी हैं और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित ‘लेपरस प्रोस्टिट्यूट’ हैं।

First published on: Mar 28, 2023 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.