TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Jaya Bachchan की मां का अस्पताल से आया हेल्थ अपडेट, अमिताभ-अभिषेक पहुंचे भोपाल

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Health Update: जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी को रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिषेक बच्चन और जया बच्चन आनन फानन में उनके पास पहुंचे। आइए बताते हैं कि अब कैसी है अमिताभ बच्चन की सास की तबीयत।

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri
Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Mother Health Update: जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी को रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब अमिताभ बच्चन की सास की तबीयत कैसी है उसका भी अपडेट आ गया है। इंदिरा भादुड़ी के अस्पताल में भर्ती होने पर सोशल मीडिया पर अफवाह फैल रही थी कि उनकी सास का निधन हो गया है। आइये बताते हैं कि अब कैसी है इंदिरा भादुड़ी की तबीयत।

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी  हेल्थ अपडेट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर ने उनकी हेल्थ अपडेट शेयर की है। उन्होंने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि, "वह ठीक हैं। उनकी रीढ़ की हड्डी में मामूली फ्रैक्चर है, इसलिए वह अस्पताल में हैं। वह खा-पी रही हैं और बात भी कर रही हैं।" इसी के साथ केयरटेकर से जब अभिषेक और जया के आने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा। "परिवार हमेशा आता है।" साथ ही, उन्होंने उस अस्पताल के बारे में जानकारी नहीं दी, जहां इंदिरा भादुड़ी को भर्ती कराया गया था।

जया बच्चन की मां के साथ हुआ हादसा

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी को रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंदिरा को मंगलवार देर रात अस्पताल लाया गया था और उनकी हालत बिगड़ने पर उनके पोते अभिषेक बच्चन उनसे मिलने भोपाल पहुंचे। अपनी नानी तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही वो देर रात की फ्लाइट पकड़कर अस्पताल पहुंचे। खबर है कि जया बच्चन भी कुछ ही देर बाद भोपाल पहुंच गईं थीं। अमिताभ बच्चन समेत परिवार के बाकी लोग भी उनके पास कुछ ही समय में पहुंच गए थे। यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर Maroon Color Sadiya ने काटा बवाल, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गाने ने मचा धमाल

इंदिरा भादुड़ी के निधन की अफवाह

जया बच्चन की मां को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह फैल रही थी कि अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है। इसके बाद पता चला कि ये सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह थी। बच्चन परिवार ने इस खबर को सरासर गलत बताया है।

जया बच्चन का मायका

जया बच्चन का मायका मध्य प्रदेश में है। एक्ट्रेस की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामला हिल्स में अकेली रहती हैं। उनके पति और जया के पिता तरुण भादुड़ी, जो एक पत्रकार और लेखक थे उनका 1996 में निधन हो गया। जया बच्चन की दो बहनें रीता और नीता भी हैं। यह भी पढ़ें: ‘सारा को बिग बॉस में नहीं रहना चाहिए’, ऑडियो क्लिप से आरफीन की साजिश बेनकाब    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.