TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

जैस्मीन भसीन ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, यूजर्स क्यों कर रहे ट्रोल?

Jasmin Bhasin Trolled: बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई। मगर इस फोटोशूट की वजह से एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin Trolled: टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मीन भसीन और एक्टर अली गोनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर ही दोनों की शादी की अफवाहें भी फैलती रहती हैं। छोटे पर्दे की जगह अब जैस्मीन पंजाबी फिल्मों में नजर आ रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई। मगर इस फोटोशूट की वजह से एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

जैस्मीन भसीन का बदला हुलिया (Jasmin Bhasin Trolled)

जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो येलो कलर का अनारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं। सूट के साथ उन्होंने कलरफुल दुपट्टा कैरी किया है और उसके साथ में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं और बालों खुला छोड़ रखा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का ध्यान सिर्फ एक्ट्रेस के चेहरे और खासतौर पर लिप्स पर अटक गया है। यह भी पढ़ें: Aishwarya के नाम पर हो रहा स्कैम, एक्ट्रेस ने फैंस को दी चेतावनी

जैस्मीन भसीन क्यों हो रहीं ट्रोल (Jasmin Bhasin Trolled)

इस देसी अंदाज में जैस्मीन काफी सुदंर लग रही हैं और वो अलग-अलग खूबसूरत पोज भी दे रही हैं। मगर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस के मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं इसके पीछे की वजह ये है कि उनके चाहने वालों को उनका ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया।

कमेंट कर यूजर्स पूछ रहे सवाल

जैस्मीन भसीन के वीडियो पर कमेंट कर लोग सवाल पूछ रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'उसने उसके साथ क्या किया!!! वह बहुत सुंदर थी!', दूसरे यूजर ने कमेंट कर बोला, 'रुको, उसके चेहरे पर क्या हुआ। शायद सर्जरी या गलत मेकअप की वजह से उसके चेहरे पर कुछ गड़बड़ है।' तीसरे ने लिखा, 'अपने होठों की सर्जरी क्यू करवाएं एपी पहले वी खूबसूरत थी।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'नई प्लास्टिक सर्जरी की है क्या।' तो एक ने बोला, 'लिप फिलर्स आपके अनुकूल नहीं हैं।' तो एक ने कमेंट कर लिखा, 'सभी अभिनेत्रियों के साथ ऐसा क्या हो रहा है कि सभी का चेहरा सूजा हुआ क्यों दिख रहा है? प्रियंका चाहर और उनका चेहरा अब एक जैसा दिखता है.. आप फर्क नहीं कर सकते।' यह भी पढ़ें: Samantha-Naga के तलाक पर ऐसा क्या बोलीं महिला नेता, पूरी इंडस्ट्री हुई खिलाफ, मांगनी पड़ी माफी

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.