Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Birthday Date: पहली फिल्म के दौरान जाह्ववी कपूर पर टूटा था दुखों का पहाड़, आज भी हो जाती हैं मायूस

Janhvi Kapoor Birthday Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 6 मार्च 1997 को मुम्बई में हुआ था। जाह्नवी कपूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी कपूर की बड़ी बेटी हैं। जाह्नवी कपूर की एक बहन भी है जिनका नाम खुशी कपूर है। खुशी कपूर जल्द ही फिल्मों […]

janhvi kapoor birthday
janhvi kapoor birthday

Janhvi Kapoor Birthday Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 6 मार्च 1997 को मुम्बई में हुआ था। जाह्नवी कपूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और श्रीदेवी कपूर की बड़ी बेटी हैं। जाह्नवी कपूर की एक बहन भी है जिनका नाम खुशी कपूर है। खुशी कपूर जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं।

जबरदस्त फैन फॉलोइंग( Janhvi Kapoor)

जाह्नवी कपूर का नाम आज स्टेब्लिश एक्ट्रेस की लिस्ट में लिया जाता है। कम वक्त में ही जाह्नवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही हैं। सिर्फ चुनिंदा फिल्मों में अपने अभिनय से उन्होंने इंडस्ट्री में पहचान बनाने के साथ ही साथ जबरदस्त की फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है। बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

फिल्म के प्रमोशन से पहले हुई मां की मौत

आज जाह्नवी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हालांकि आज जाह्नवी जहां पर पहुंची है वहां पर पहुंचने के सफर में उन्होंने बहुत कुछ खोया भी है। जी हां जाह्नवी कपूर की मां और बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी का साल 2018 में निधन हो गया था। यह वही साल था जिस साल जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही थी। मां की मौत के चार महीने बाद ही उनके करियर की पहली फिल्म धड़क रिलीज हुई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह अपनी लाइफ के सबसे बड़े गम से गुजर रही थीं।

ये भी पढ़ेंः Sushmita Sen Heart Attack: हार्ट अटैक के बाद पहली बार सुष्मिता सेन ने की बात, देखिए वीडियो

ये हैं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपना हुनर दिखाया। उन्होंने रूही, गुड लक जेरी, मिली, गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल जैसी कई फिल्मों में अपना सिक्का जमाया। एक्टिंग के गुण सीखने के लिए जाह्नवी कपूर ने स्कूल के बाद यूएसए के स्ट्रॉसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टिट्यूट से एक्टिंग स्किल सीखी है। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जाह्ववी मिस्टर एंड मिसेज माही, बवाल, तख्त में नजर आएंगी।

First published on: Mar 06, 2023 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.