TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss और Laughter Chefs की टीम में कॉम्पिटिशन, घर में आते ही फिर झगड़ते दिखे विक्की-अंकिता

Bigg Boss 18 Weekend Ka War: बिग बॉस के घर में लाफ्टर शेफ की टीम ने फिर शिरकत की है। दोनों टीम के बीच जलेबी कॉम्पीटिशन देखने को मिला। वहीं विक्की-अंकिता की फिर से लड़ाई दिखी।

Bigg Boss 18 Weekend Ka War: बिग बॉस के घर में लाफ्टर शेफ की टीम घरवालों को एंटरटेन करने पहुंची है। कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शो में पहुंचे। विक्की और अंकिता बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स भी रह चुके हैं। शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है इसमें घर में जाते ही एक बार फिर विक्की-अंकिता झगड़ते दिखे। बिग बॉस और लाफ्टर शेफ की टीम ने जलेबी कॉम्पीटीशन किया। आइए आपको भी बताते हैं नए प्रोमो में घरवाले क्या मौज-मस्ती करते दिखे।

विक्की और अंकिता की नोक-झोंक

बिग बॉस की टीम में से चाहत पांडे और करणवीर मेहरा जलेबी बनाते दिखे। वहीं दूसरी ओर लाफ्टर शेफ की टीम में से विक्की और अंकिता ने ये जिम्मा उठाया। वहीं दूसरे घरवाले भी दोनों टीम की मदद करते नजर आए। बिग बॉस के लाडले विवियन डीसेना विक्की-अंकिता की मदद करते नजर आए। वहीं एक प्रोमो में अंकिता और विक्की पहले की तरह घर में लड़ते नजर आए। जलेबी बनाते समय अंकिता विक्की पर चिल्लाती नजर आई। अंकिता अपने पति को बोलती दिखीं, 'बिग बॉस में आते ही इतना कट-कट क्यों कर रहे हो।' प्रोमो में उनकी ये नोक-झोक काफी मजेदार लग रही है। यह भी पढ़ें: एक मूवी जिसने 3 न्यूकमर्स को बनाया सुपरस्टार, शाहरुख ने की रिजेक्ट, विवादों में फंसी; फिर भी मचाया तहलका

चाहत-करणवीर की जोड़ी

बिग बॉस की टीम से चाहत और करणवीर जोड़ी में परफॉर्म करते नजर आए। वहीं बीते शनिवार को वीकेंड का वार में चाहत से सलमान खान ने उनके पसंद के लड़के के बारे में पूछा था। इस पर चाहत ने करणवीर का नाम लेते हुए कहा था, 'मुझे करण की तरह फिट लड़के पसंद हैं।' इस पर श्रुतिका अर्जुन कहती हैं कि मुझे लगता है चाहत का करण पर क्रश है। वहीं अब दोनों की जोड़ी साथ में जलेबी भी बनाती नजर आई।

कहां टेलीकास्ट होगा एपिसोड?

वीकेंड के वार का ये एपिसोड आज कलर्स चैनल और जिओ सिनेमा ओटीटी पर रिलीज होगा। वहीं प्रोमो तो काफी मजेदार लग रहा है। अब देखना बनता है कि दोनों की टीम में से कौन जलेबी कॉम्पिटिशन जीत पाएगी। वहीं आज घर का पहला एविक्शन भी होगा। शो में इस बार 10 लोग नॉमिनेट हैं, इनमें से कोई एक आज घर से विदा ले लेगा। यह भी पढ़ें: जब जॉबलेस थीं Parineeti, प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने की थी हेल्प, इंटरव्यू में बताया दिलचस्प किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.