TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Jacqueline Fernandez Instagram: अपने हीरो के गाने पर जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाया ग्लैमर, देखिए Video

Jacqueline Fernandez Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराते हुए नजर आ रही हैं। जीत चुकी हैं ये खिताब (Jacqueline Fernandez Miss Universe Sri lanka) श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडिस को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस […]

Jacqueline Fernandez post video of her on akshay kumar's film selfie's song
Jacqueline Fernandez Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराते हुए नजर आ रही हैं।

जीत चुकी हैं ये खिताब (Jacqueline Fernandez Miss Universe Sri lanka)

श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडिस को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। श्रीलंका की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब भी जीत चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और उसके बाद से इस इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

दे चुकी हैं कई हिट फिल्में

अपने फिल्मी करियर में जैकलीन ने एक से बढ़कर एक सूपरहिट फिल्में दी है। बॉलीवुड के सुपर हिट हीरोज के साथ जैकलीन ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है फिर चाहे वो सलमान खान हो या फिर अक्षय कुमार। इंडस्ट्री में इतने साल तक काम करने के बाद जैकलीन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर भी जैकलीन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। फैंस उनके पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

एक बार फिर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट करा रही हैं जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। शूट के दौरान जैकलीन ने एनिमल प्रिंट की सी-थ्रू ड्रेस पहनी हुई है। लाइट मेकअप के साथ हमेशा की तरह ही वो इसमें भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यह भी पढ़ेंः Uorfi Javed Latest Pictures: उर्फी जावेद ने क्रिएट किया एलियन लुक, ट्रोलर्स के मुंह से निकला

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी के गाने पर किया रिकॉर्ड

बता दें कि इसमें वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म सेल्फी (Selfiee) के गाने कुड़िए नी तेरी (Kudiyee Ni Teri Song) को बैकग्राउंड म्यूजिक की तरह इस्तेमाल कर रही हैं। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है कि लियो हमेशा की तरह ही वीडियो को पोस्ट करने के चंद मिनटों के अंदर ही फैंस जैकलीन के पोस्ट पर कमेंट्स की बरसात करने लगे। लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। यहां देखिए पोस्टः

लाइमलाइट में रहती है पर्सनल लाइफ

प्रोफेशनल लाइफ से हटकर जैकलीन अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी जानी जाती हैं। पिछले काफी वक्त से उनका नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें बीते साल ही दोनों के नाम की चर्चाएं पहली बार हुई थी जिसके बाद से ही वो चर्चा में हैं। बार-बार उनका नाम सुकेश के साथ जुड़ने की वजह से उनके काफी वक्त से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.