TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मशहूर इनफ्लुएंसर की मौत से मची सनसनी, मर्डर या सुसाइड? बिस्तर पर बंदूक पकड़े सोता रहा बॉयफ्रेंड!

Ishpreet Kaur Death: राजस्थान के बीकानेर में 27 जुलाई की देर रात एक फैशन मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की संदिग्ध हालत में लाश बरामद हुई है। इस मॉडल और इनफ्लुएंसर की मौत से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

Ishpreet Kaur Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, राजस्थान के बीकानेर में 27 जुलाई की देर रात एक फैशन मॉडल और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की संदिग्ध हालत में लाश बरामद हुई है। इस मॉडल और इनफ्लुएंसर की मौत से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। इतना ही नहीं मॉडल के साथ उसी कमरे में बिस्तर पर एक लड़का बेहोश हालत में मिला है, जिसके हाथ में एक बंदूक थी। अब यह हत्या है या आत्महत्या कुछ नहीं कहा जा सकता है, फिलहाल पुलिस मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

फंदे पर लटकी मिली मॉडल

मरने वाली फैशन मॉडल का नाम इशप्रीत कौर (Ishpreet Kaur Death) है और महज 26 साल की उम्र में इशप्रीत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पुलिस के मुताबिक, इशप्रीत पिछले 3 दिनों से अपने घर से गायब थी और अब उनका शव उनके दोस्त और लिव-इन पार्टनर जयराज तंवर के कमरे में फंदे पर लटकी मिली। इशप्रीत के साथ जयराज तंवर बेहोश हालत में उसी कमरे के बिस्तर पर बंदूक अपनी हाथ में थामे पकड़े गए हैं। यह भी पढ़ें: Vishal Pandey के बेघर होने पर भड़के राजीव अदातिया, ‘बिग बॉस’ पर उठाया सवाल

पिता ने दोस्त पर लगाए इल्जाम 

इशप्रीत की मौत के खबर से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और बेटी की मौत पर पिता गुरदीप सिंह ने बेहोश मिले जयराज पर हत्या का इल्जाम लगाया है। पिता का कहना है कि जयराज उनकी बेटी पर जबरदस्ती शादी करने का प्रेशर बना रहा था। फिलहाल जयराम को हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ बीकानेर पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है और पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि ये हत्या है या आत्महत्या?

फेमस मॉडल की मौत बनी रहस्य

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इशप्रीत कौर अब दुनिया में नहीं रही हैं और उनकी मौत एक रहस्य बन गई है। इशप्रीत सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर थीं और उनके इंस्टाग्राम पर 8 लाख 73 हजार फॉलोअर्स हैं। इशप्रीत एक जानी-मानी मॉडल थीं और वो सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती थीं। मॉडल के पास से 4 आईफोन भी मिले है, जो उन्हें युवक ने ही गिफ्ट किए थे। यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से 5 दिन पहले विनर का नाम लीक, इस कंटेस्टेंट के नाम होगी ट्रॉफी!  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.