TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

हार्दिक पांड्या से प्यार करती है ये एक्ट्रेस, खुल्लम खुल्ला बताई दिल की बात, नताशा स्टेनकोविक को भी दिया खास टैग

Ishita Raj Talk About Love With Hardik Pandya: प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से प्यार करती हैं, इसके साथ ही उन्होंने नताशा के लिए भी कुछ खास बात कही...

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Ishita Raj Talk About Love With Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। कपल ने अपने तलाक का एलान कर दिया है। अब नताशा अपने बेटे के साथ अपने देश वापस चली गई हैं। वहीं हार्दिक का नाम अब अन्य लड़कियों के साथ जोड़ा जा रहा है। कुछ दिनों पहले अनन्या पांडे और उनके अफेयर की खबरें आ रही थीं। वहीं क्रिकेटर का नाम  सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ भी जोड़ा गया। लेकिन ये सभी बातें हवा हवाई साबित हुईं। अब एक और एक्ट्रेस है जिसने हार्दिक को लेकर अपनी फीलिंग्स बयां की। चलिए जानते हैं कि वो कौन हैं जो हार्दिक से प्यार करती हैं।

हार्दिक की दीवानी हैं इशिता

फिल्मी ज्ञान से बातचीत के दौरान इशिता राज (Ishita Raj) ने बताया कि वो क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की दीवानी हैं। उन्होंने कहा की वो उनसे प्यार करती हैं। दरअसल एक लेटेस्ट इंटरव्यू में इशिता से कई सवाल पूछे गए, जिनमें से एक हार्दिक को लेकर भी था। इशिता से सवाल पूछा की आप हार्दिक को कौनसा हैशटैग देना चाहेंगी? इस सवाल के जवाब में ही इशिता ने कहा कि वो बेहतरीन क्रिकेट ऑलराउंडर हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना मजेदार है। मैं उनसे प्यार करती हूं...। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो उनके फेवरेट प्ल्येर हैं। यह भी पढ़ें: Netflix पर खूब देखी गईं ये 5 इंडियन फिल्में, आप भी करें अपनी वॉच-लिस्ट में शुमार

इशिता का हार्दिक पर क्रश है

इंटरव्यू में वैसे तो कई सवाल जवाब हुए लेकिन इशिता हार्दिक से संबंधी सवाल को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं। उन्होंने इस बात को भी माना की उन्हें हार्दिक पर क्रश है और वह उनसे काफी प्यार करती हैं। हालांकि ये उनकी साइड से है और वो भी एक फैन होने के नाते।

नताशा को दिया खास टैग

जब इशिता से पूछा गया कि क्या वो कभी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक से मिली हैं। तो वो बोलीं नहीं, सिर्फ एक बार देखा है। हालांकि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जिसमें इशिता लीड रोल में थी में नताशा का एक आइटम नंबर था, लेकिन फिर भी दोनों नहीं मिले हैं। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि आप नताशा को कौन सा टैग देना चाहेंगी तो वो बोलीं कि मैं उन्हें 'हैशटैग प्रिटी' का टैग दुंगी।

कब आएगी प्यार का पंचनामा 3

इशिता से ये भी पूछा गया कि प्यार का पंचनामा 3 कब आएगी? इसके जवाब में पहले तो इशिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता लेकिन बाद में बोलीं कि जल्द ही आएगी। इस फिल्म का उन्हें भी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में ये तो कहीं न कहीं पक्का हो गया है की पार्ट 3 तो आएगा, लेकिन कब ये अभी किसी को नहीं पता। यह भी पढ़ें: 17 में शादी, 21 में हुआ बेटा, 29 में किया बॉलीवुड… 10 फिल्मों में किया काम, अब हैं सोशल क्वीन, पहचाना कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.