---विज्ञापन---

क्या शादीशुदा हैं Diljit Dosanjh, क्यों छुपाई ये बात, दोस्त ने किया खुलासा?

Is singer Diljit Dosanjh married: हाल ही में एक खबर सामने आई है कि एक्टर दिलजीत दोसांझ की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। हालांकि दिलजीत की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। चलिए जानें, अगर ऐसा है तो आखिर क्यों दिलजीत ने अपनी शादी की बात सबसे छुपाई।

Is singer Diljit Dosanjh married
Is singer Diljit Dosanjh married

Is singer Diljit Dosanjh married: ग्लोबल आइकॉन दिलजीत दोसांझ आजकल खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, वे अपने काम की वजह से नहीं बल्कि निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ की शादी हो चुकी है। उन्होंने एक इंडियन अमेरिकी महिला से शादी की है, तो आखिर ऐसी क्या वजह है कि दिलजीत ने अपने परिवार के बारे में, अपनी शादी की बात सबसे छुपा कर रखी और अपने परिवार को सबसे दूर रखा। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

क्या कहना है एक्टर एमी विर्क का

एक्टर एमी विर्क ने दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि यह उनका निजी मामला है। उनका परिवार है और उनका फैसला है कि वह अपने परिवार को दुनिया से परिचित करवाना चाहते हैं या नहीं। उन्होंने कहा, मेरी भी एक पत्नी और बेटा है, लेकिन मैं भी नहीं चाहता मेरी परिवार सार्वजनिक रूप से सबके सामने आए। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें नहीं जानते तो इसलिए वे आराम से बाहर घूम-फिर सकते हैं। लोगों को नहीं पता होता है कि यह मेरा परिवार है या दिलजीत का। अगर लोगों को पता चल गया तो वह परिवार को परेशान कर सकते हैं।

क्यों किया ऐसा

एमी ने ये भी बताया कि हमारा पेशा ऐसा है कि जहां केवल हमारे फैंस ही नहीं होते बल्कि कुछ दुश्मन भी होते हैं, जिनका हमें वास्तविक में पता नहीं होता। कुछ मुद्दों के कारण वे ना सिर्फ हमें बल्कि परिवार को भी परेशान कर सकते हैं। अभी मेरा परिवार बेपरवाह आराम से बाहर घूमता है, लेकिन लोगों को अगर पता चल जाए तो उनको भी निशाना बनाया जा सकता है। उनकी सुरक्षा के लिए ऐसा किया जाना जरूरी है। आपको बता दें, एमी पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं।

ऑस्कर दिलवाएंगे दिलजीत

एमी ने ये भी कहा कि दिलजीत में एक अलग हुनर है। उन्होंने म्यूजिक को अपनी प्रतिभा से ना सिर्फ ग्लोबल स्तर पर पहचान दिलवाई है, बल्कि उन्होंने हमें गौरवान्वित भी किया है। एक समय ऐसा आएगा जब वे ऑस्कर और ग्रैमी अवार्ड दिला सकते हैं।

कहां से उठी खबरें

आपको बता दें, अप्रैल में संडे एक्सप्रेस में दिलजीत के एक दोस्त ने दावा किया था कि उन्होंने भारतीय अमेरिका महिला से शादी की है और उनका एक बेटा भी है। इस खबर में यह भी कहा गया कि दिलजीत बेहद निजी व्यक्ति हैं और वह अपने परिवार के बारे में बहुत कम बात करते हैं। उनके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं और उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में। हालांकि दिलजीत ने इन सभी बातों के बारे में ना तो कोई पुष्टि की और ना ही कोई बात की। वे इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: कल्कि’ ने चोरी किया, 10 साल के बच्चे का आर्ट वर्क, नेटीजंस ने सुनाई खरी-खोटी

First published on: Jun 13, 2024 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.