TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नुपुर शिखरे से पहले भी इरा खान की जिंदगी में थे प्यार के रंग, जानें कौन था आमिर की लाडली का पहला प्यार?

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आज आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी है। वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सात फेरे लेने वाली हैं। इस कपल को कई मौकों पर साथ में देखा गया है, जो रोमांस करते हुए नजर आते हैं। दोनों की बॉन्डिंग के […]

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आज आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी है। वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सात फेरे लेने वाली हैं। इस कपल को कई मौकों पर साथ में देखा गया है, जो रोमांस करते हुए नजर आते हैं। दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे गॉसिप के गलियारों में होते रहते हैं। इरा बेशक आज नूपुर पर जान छिड़कती हैं, लेकिन इससे शिखरे से पहले भी आमिर की लाडली की लाइफ में प्यार के फूल खिल चुके हैं। शायद ये बात कम ही लोगों को पता होगा कि नुपुर की होने वाली बीवी पहले किसी और से प्यार करती थीं, और ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में आ गई थीं। यह भी पढ़ें: Ira Khan की हल्दी फंक्शन के बीच वायरल हुआ Aamir Khan का लुक

कौन था इरा का पहला प्यार?  (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding)

आमिर खान को इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया जाता है। हालांकि आमिर के बच्चे इरा खान और जुनैद खान अभी इंडस्ट्री में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए हैं। बेशक मि. परफेक्शनिस्ट की बेटी फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अक्सर फैंस के साथ टच में रहती हैं। इरा की लाइफ में नुपुर से पहले भी प्यार ने दस्तक दी थी, और उनके पहले प्यार का नाम था मिशाल कृपलानी। मिशाल पेशे से म्यूजिक कंपोजर है जिनके साथ इरा रिलेशन में थी। दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर थी और वो साथ में अपनी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और 2019 में ब्रेकअप के काले बादल छा गए।

डिप्रेशन में आ गई थी इरा  (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding)

मिशाल कृपलानी संग इरा सीरियस थी और इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थीं। लेकिन ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में आ गई थीं। इस बात का खुलासा खुद इरा ने किया था कि वो पिछले कुछ सालों से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। इरा ने डॉक्टर के पास जाकर अपना इलाज करवाया और इस परेशानी से निजात पाई। आज वो एकदम फिट एंड फाइन हैं और अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी करने जा रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.