TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aamir Khan की बेटी के हनीमून की फोटो हुईं लीक, बहुत कम कपड़ों में दिखा कपल

Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photo Leaked: पिछले महीने यानी जनवरी में आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) की शादी उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से हुई है। ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बना रहा। वेडिंग बड़े ही रॉयल अंदाज में हुई और ग्रैंड रिसेप्शन […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photo Leaked: पिछले महीने यानी जनवरी में आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली आइरा खान (Ira Khan) की शादी उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से हुई है। ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बना रहा। वेडिंग बड़े ही रॉयल अंदाज में हुई और ग्रैंड रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शिरकत की। अब ये न्यूली मैरिड कपल अपने हनीमून को इंजॉय कर रहे हैं। आइरा और नूपुर इंडोनेशियाई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आमिर खान की लाडली ने अपने इंस्टा पर इन फोटोज को शेयर किया है, जो आते ही आग की तरह फैल गई हैं। हर कोई इस कपल के क्वालिटी टाइम के पलों की फोटो को देख रहा है। यह भी पढ़ें: Urfi Javed को ये क्या हुआ!

इंडोनेशिया में मना रहे हनीमून  (Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photo Leaked)

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही आइरा ने अपने प्रेमी नुपुर से शादी की है। दोनों लंबे समय से साथ रह रहे थे, और फिर अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मोहर लगाते हुए शादी कर ली। अब ये कपल इंडोनेशिया में अपना हनीमून मना रहा है। हाल ही में आइरा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें दोनों के बीच की नजदीकी साफ नजर आ रही है।

इंटीमेट फोटो की शेयर

आइरा खान ने नूपुर संग 3 जनवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंधी थी। इस कपल की शादी भी चर्चाओं में छाई रहीं, क्योंकि पहले इन्होंने कोर्ट मैरिज की फिर उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। शादी में बॉलीवुड के तमाम लोग आए थे, साथ ही अन्य फील्ड के लोगों ने भी शादी में शिरकत की। अब आइरा ने अपने क्वालिटी टाइम की फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में दोनों के बीच की क्लोज़नेस साफ नजर आ रही है।

कैसे हुई दोनों की मुलाकात?  (Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photo Leaked)

आमिर खान के दामाद नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जिन्होंने कई फिल्मी हस्तियों को ट्रेंड किया है। नूपुर सुष्मिता सेन से लेकर आमिर खान तक के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। बता दें कि कोरोना के समय में नूपुर आइरा खान के ट्रेनर के रूप में सामने आए थे। फिटनेस ट्रेनिंग देते देते कब दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे इन्हें पता ही नहीं चला। लंबे समय तक ये कपल लिव-इन में भी रहा, और फिर शादी करने का फैसला ले लिया हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.