TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बच्चन परिवार की बहू को इस एक्ट्रेस ने छोड़ा पीछे, बनी भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस

Hurun Rich List 2024:  भारत की टॉप 10 अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में नंबर वन पर 90 के दशक की एक्ट्रेस ने जगह बनाई है। इस एक्ट्रेस ने बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को भी पीछे छोड़ दिया है।

Hurun Rich List 2024
Hurun Rich List 2024: भारत में टॉप 10 एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की गई है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक के नाम शामिल हैं। लेकिन टॉप 10 अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में नंबर वन पर ना ही ऐश्वर्या राय और ना ही आलिया भट्ट ने जगह बनाई है। इस लिस्ट में 90 के दशक की इस फेमस एक्टे्स ने नंबर वन पर जगह बनाई है। आइए देखते हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेस।

जूही चावला हैं भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस

हुरुन ने भारत की 10 सबसे अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला ने नंबर 1 पर जगह बनाई है। जूही चावला ने कई सालों से एक भी फिल्म नहीं की है। जूही चावला ने ऐश्वर्या राय से लेकर आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसी फेमस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। यह भी पढे़ं: Bigg Boss के वो 7 कंटेस्टेंट्स जिन्हे गुस्से ने कराया ‘बेघर’

जूही चावला नेटवर्थ

जूही चावला के नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपये है। जूही ने पिछले 10 साल से एक भी हिट फिल्म नहीं की है। जूही चावला, शाहरुख खान की रेड चिलीज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से पैसे कमाती हैं। इसके अलावा, रियल स्टेट कंपनी में इन्वेस्ट करती हैं।

दूसरे नंबर पर हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

हुरुन की लिस्ट में दूसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। जूही की ही तरह ऐश्वर्या भी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय की कुल नेटवर्थ 850 करोड़ रुपये है। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा तीसरे स्थान पर आई हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने ब्रांड, प्रोडक्शन कंपनी और हॉलीवुड फिल्मों से एक्ट्रेस की कुल 650 करोड़ रुपये की नेटवर्थ है। वहीं टॉप 5 में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। यह भी पढे़ं: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद कैसे हैं सलमान खान? वीकेंड का वार को लेकर आया शॉकिंग अपडेट  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.