Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Hum Rahe Na Rahe Hum: टीना दत्ता और जय भानुशाली के शो से मचेगा धमाल, प्रोमो देख फैंस हुए पागल

Hum Rahe Na Rahe Hum: बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता और एंकर जय भानुशाली जल्द ही अपने नए शो ‘हम रहें न रहें हम’ में नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है। शो का प्रोमो रिलीज होते ही इन स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सामने आया शो […]

Hum Rahe Na Rahe Hum
Hum Rahe Na Rahe Hum

Hum Rahe Na Rahe Hum: बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता और एंकर जय भानुशाली जल्द ही अपने नए शो ‘हम रहें न रहें हम’ में नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है। शो का प्रोमो रिलीज होते ही इन स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

सामने आया शो का प्रोमो (Hum Rahe Na Rahe Hum)

टीना दत्ता और जय भानुशाली के अपकमिंक शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब इससे जुड़े प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। बता दें कि शो की चर्चाएं काफी वक्त से चल रही थी जो प्रोमो के सामने आने के बाद शांत हो गई हैं।

और पढ़िए –Lock Upp 2: लॉक अप 2 में एक साथ बंद होंगी ये दो दुश्मन, लोगों में बढ़ी एक्साइटमेंट

शिव का किरदार निभाएंगे जय भानुशाली (Jay Bhanushali)

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि जय भानुशाली अपने परिवार की परंपरा और रुतबे में बंधे हुए हैं। सीरियल में जय भानुशाली शिव का किरदार अदा करेंगे। वीडियो में नजर आया कि शिव रनबगढ़ के ऊंचे खानदान का बेटा है जो कि अपने परिवार की परंपरा और रुतबे से बंधा हुआ है। शिव के परिवार में परंपराओं में बदलाव मुमकिन नहीं है।

इंस्ट्रागाम पर शेयर किया वीडियो

वहीं दूसरी ओर टीना दत्ता एक चुलबुली लड़की के रोल में नजर आ रही हैं। बता दें कि खुद टीना दत्ता ने ‘हम’ का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में जय भानुशाली की एक्टिंग के साथ-साथ टीना दत्ता का चुलबुलापन साफ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में शिव यानी जय भानुशाली कहते हुए भी नजर आए, “कभी सोचा नहीं था कि तूफान को रनबगढ़ हम लाएंगे।” टीना दत्ता और जय भानुशाली का यह शो सोनी टीवी पर 10 अप्रैल से शुरू होगा।

और पढ़िए –Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने छोड़ा रोहित शेट्टी का शो, जानें क्या है वजह?

बिग बॉस 16 से टीना दत्ता को मिला दुबारा फेम

टीना दत्ता को इससे पहले बिग बॉस 16 में देखा गया। इस शो में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि शो में वह शालीन भनोत के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में आईं थी। घर के अंदर दोनों के खूब सारे विवाद भी देखे गए। इस शो के विनर एमसी स्टेन थे।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 11, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.