Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Rocket Boys 2: ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने लूट ली महफिल, पैपराजी को भी कर दिया इंप्रेस

Rocket Boys 2: बॉलीवुड के चर्चित कपल एक्टर ऋतिक रोशन और सिंगर सबा आजाद को एक बार फिर इवेंट में साथ देखा गया। इस बार मौका था रॉकेट ब्वॉयज 2 की स्क्रीनिंग का। इस मौके पर दोनों ने एक साथ शिरकत की। दोनों ने पैपराजी को भी खूब पोज दिए। इवेंट के दौरान की उनकी […]

Hrithik Roshan With Saba Azad At Rocket Boys 2 Screenin
Hrithik Roshan With Saba Azad At Rocket Boys 2 Screenin

Rocket Boys 2: बॉलीवुड के चर्चित कपल एक्टर ऋतिक रोशन और सिंगर सबा आजाद को एक बार फिर इवेंट में साथ देखा गया। इस बार मौका था रॉकेट ब्वॉयज 2 की स्क्रीनिंग का। इस मौके पर दोनों ने एक साथ शिरकत की। दोनों ने पैपराजी को भी खूब पोज दिए। इवेंट के दौरान की उनकी फोटो काफी तेजी से वायरल हुई हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Hrithik Roshan With Saba Azad At Rocket Boys 2 Screening)

एक्टर ऋतिक रोशन को अपनी नई दोस्त सबा आजाद के साथ कई बार देखा जा चुका है। मीडिया से लेकर हर जगह यह चर्चा है कि दोनों गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड हैं हालांकि खुद दोनों की तरफ से इस कभी कोई चुप्पी नहीं टूटी है। जब-जब दोनों को साथ देखा जाता है तब-तब मीडिया से लेकर फैंस तक सब उनके रिलेशनशिप की चर्चा करनै में लग जाते हैं।

और पढ़िए –Bheed Trailer Out: लॉकडाउन की याद दिला देगी राजकुमार राव की ये फिल्म, रिलीज हुआ Trailer

दिए रोमांटिक पोज

सच क्या है यह तो सिर्फ वही दोनों जानते हैं। फिलहाल दोनों मीडिया और पब्लिक अपियरेंस में एक साथ दिखने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इसी कड़ी में दोनों को रॉकेट ब्वॉयज 2 की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया। इस दौरान ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने काफी रोमांटिक पोज दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

इन दोनों की एक से बढ़कर एक फोटोज सोशल मीडिया पर आई हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने काफी रोमांटिक अंदाज में पोज दिए। ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की अलग-अलग एंगल से कई तस्वीरें क्लिक हुई हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Spoiler: विराट ने भरी सई की मांग! देखती रह गई पाखी

सबा आजाद कर चुकी हैं खुलकर बात

सबा आजाद की बात करें तो वह पहले ही मीडिया में इस बारे में बात कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए अपने परिवार के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि उनकी लोकप्रियता पर उनका परिवार किस तरह से रिएक्ट करता है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके मात-पिता उनके काम में बिल्कुल भी दखलअंदाजी नहीं करते हैं। अभिनेत्री ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके माता-पिता उनसे खुश हैं। वह चाहते हैं कि सबा वही करें, जो वह करती हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 11:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.