TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

12 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग Hrithik Roshan का हुआ ब्रेकअप? रेडिट पोस्ट से मिला हिंट

Hrithik Roshan Saba Azaad BreakUp: अर्जुन-मलाइका और तमन्ना-विजय के बाद अब ऋतिक रोशन और उनकी लेडी लव सबा आजाद के ब्रेकअप रुमर्स इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि दोनों लंबे समय से साथ में स्पॉट नहीं हुए है और ना ही इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। क्या दोनों का ढाई साल पुराना रिश्ता अब टूट गया है।

Hrithik Roshan saba breakup
Hrithik Roshan BreakUp: बॉलीवुड गलियारों से लगातार ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। जहां पिछले काफी समय से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन के अलग होने के चर्चे हो रहे हैं, तो बीते दिन ही तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के ब्रेकअप रूमर्स ने तो फैंस के दिल ही तोड़ दिए थे। अब इस बीच गॉसिप के बाजार से ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि 'फाइटर' स्टार ऋतिक रोशन का भी उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद से ब्रेकअप हो गया है। चलिए बताते हैं कि आखिर क्यों ऋतिक और सबा के अलह होने की अफवाह इस समय सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रही हैं।

क्या ऋतिक-सबा हो गए अलग?

दरअसल, लंबे समय से ऋतिक रोशन और उनकी 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को एक-साथ स्पॉट नहीं किया गया है, जबकि ये प्रेमी जोड़ा अक्सर ही एक-दूसरे साथ स्पॉट किया जाता था।  सोशल मीडिया पर भी दोनों ने लंबे समय से एक-दूजे के साथ कोई फोटो शेयर नहीं की है और इतना ही नहीं हर एक इवेंट में ऋतिक अकेले ही शरीक हो रहे हैं। अनंत अंबानी की शादी के दौरान भी ऋतिक अकेले ही नजर आए थे। ऐसे  में नेटिजन्स के मन में उनके और सबा के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। यह भी पढ़ें: मशहूर इनफ्लुएंसर की मौत से मची सनसनी, मर्डर या सुसाइड? बिस्तर पर बंदूक पकड़े सोता रहा बॉयफ्रेंड!

रेडिट पोस्ट ने दी ब्रेकअप रुमर्स को हवा

इस बीच सोशल मीडिया पर एक रेडिट पोस्ट भी जमकर वायरल हो रही है, जिसमें एक यूजर ने सवाल पूछा है कि क्या ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ब्रेकअप हो गया है? यूजर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'यह दूसरी बार है जब ऋतिक को सबा के बिना देखा गया। पहले अंबानी के यहां और अब फराह के यहां एक्टर सबा के बजाय वह अपनी मां के साथ पहुंचे। उन्होंने सबा के नए सॉन्ग का भी इंस्टाग्राम पर प्रमोशन नहीं किया। वहां क्या हो रहा है?' हालांकि अभी तक ऋतिक और सबा की तरफ से ऐसी कोई अनाउसमेंट नहीं की गई है और ना ही दोनों ने अपने ब्रेकअप रुमर्स पर रिएक्ट किया है।

फराह से मिलने पहुंचे ऋतिक

बीते दिन ही ऋतिक रोशन इंडस्ट्री पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे, फराह ने हाल ही में अपनी मां मेनेका ईरानी को खोया है। ऐसे में ऋतिक उनका दुख बांटने पहुंचे, इस दौरान एक्टर के साथ उनकी मम्मी पिंकी रोशन नजर आईं। ऐसे में एक्टर और सिंगर सबा आजाद को एक बार फिर ऋतिक रोशन के साथ ना देखकर लोगों के मन में सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि क्या उनका और सबा का ब्रेकअप हो गया है।   यह भी पढ़ें:बाथरोब पहन कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने खोले शर्म के पर्दे, हॉटनेस देख बोल पड़ेंगे ‘हाय गर्मी’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.