TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

तीन बार टूटी शादी, अब बेटे के उम्र के लड़के पर आया दिल, लिपलॉक कर रिश्ता किया कंफर्म

Kym Marsh Confirms Relationship: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के बीच उम्र का फासला है, जिसकी वजह से हमेशा उनकी चर्चा होती है। मगर एक मशहूर एक्ट्रेस ने खुद से 19 साल छोटे को-स्टार संग लिपलॉक कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

Kym Marsh
Kym Marsh Confirms Relationship: प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है और ना ही इश्क करने वाले कभी उम्र देखते हैं। प्यार कब, कहां और किससे होना है, इसे आप पहले से डिसाइड नहीं कर सकते हैं। प्यार में उम्र का फासला मायने नहीं रखता है और ऐसे कई फिल्मी सितारें मौजूद हैं, जो इस बात का सबूत देते हैं। प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और सैफ अली खान-करीना कपूर जैसे कई उदाहरण तो बॉलीवुड में ही मौजूद हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र में मां-बेटे जितना फासला है।

फेमस एक्ट्रेस को हुआ चौथी बार प्यार

अमेरिकन एक्ट्रेस, सिंगर और टीवी एंकर किम मार्श सुर्खियों में आ गई हैं। 48 साल की किम मार्श अपने नए रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं, एक्ट्रेस को अपने बेटे की उम्र के लड़के से प्यार हो गया है। जी हां, किम मार्श ने खुद अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है और इस खबर से हर कोई शॉक्ड है। किम को अपने 19 साल छोटे को-स्टार सैमुअल थॉमस से प्यार हो गया है और दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है।

लिपलॉक कर रिश्ता किया कंफर्म

किम मार्श (Kym Marsh) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बॉयफ्रेंड सैमुअल थॉमस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद तो आपकी आंखे और मुंह दोनों ही खुले रह जाएंगे। जी हां, किम ने थॉमस के साथ लिपलॉक करते हुए फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को एक्टर संग ऑफिशियल करते हुए एक नोट भी शेयर किया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 के अजीब नियम, चांटा मारो कंटेंट के नाम पर..एक्स कंटेस्टेंट्स ने खोली मेकर्स की पोल

सरेआम किया प्यार का इजहार

सैमुअल थॉमस संग लिपलॉक करते हुए किम मार्श ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘अब तक के सबसे अमेजिंग आदमी से मुलाकात हुई! कभी-कभी सबसे अनएक्सपेक्टेड चीजें सबसे अनएक्सपेक्टेड टाइम पर होती हैं। सैमुअल थॉमस मैं तुमसे प्यार करती हूं।’ कैप्शन के साथ उन्होंने टैग करते हुए सैमुअल थॉमस को अपना सोलमेट बताया है।

तीन बार हो चुका है तलाक

बता दें कि किम मार्श का तीन बार पहले तलाक हो चुका है और अब वो सैमुअल थॉमस संग रिलेशनशिप में हैं। किम ने पहली शादी जैक राइडर से की थी। सिंगर के दूसरे पति का नाम जेमी लोमास है और साल 2021 में उन्होंने स्कॉट रैटक्लिफ से तीसरी शादी की थी। मगर इन दोनों के रिश्ते में शादी के 13 महीने बाद ही दरार आ गई थी। यह भी पढ़ें: बाप-बेटी के बारे में गंदी बात करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ FIR, फेमस एक्टर ने उठाई थी आवाज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.