Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan: हिना खान के वर्कआउट वीडियो ने लगा दी इंटरनेट पर आग, लोगों के छूटे पसीने

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान बेहद ही फिट एक्ट्रेस हैं। उनकी फिटनेस के लाखों लोग दिवाने हैं तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इन्हीं फैन के लिए एक्ट्रेस आए दिन अपना कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हिना खान के सोशल मीडिया आपको ऐसे न […]

hina khan workout video
hina khan workout video

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान बेहद ही फिट एक्ट्रेस हैं। उनकी फिटनेस के लाखों लोग दिवाने हैं तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इन्हीं फैन के लिए एक्ट्रेस आए दिन अपना कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। हिना खान के सोशल मीडिया आपको ऐसे न जाने कितने वीडियोज मिल जाएंगे जिसमें वे बेहद ही मुश्किल एक्सरसाइज करती हुई नजर आती हैं।

विदेश में भी बना चुकी हैं पहचान (Hina Khan)

छोटे पर्दे की बेहतरीन अदाकारा हिना खान को भला कौन नहीं जानता। हिना खान छोटे पर्दे की उन सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से हैे जिनकी आज कामयाबी कदम चूमती है। हिना खान और उनका टैलेंट भला किसी से छिपा है। रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ वे दोनों ही जगह कमाल कर रही हैं। छोटे पर्दे के जरिए ही आज सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पहचान बना रही हैं जिसका हर कोई मुरीद है।

एक्सरसाइज वीडियो से सोशल मीडिया पर लगाई आग

हालांकि इस पहचान को पाने के लिए वे कड़ी मेहनत भी करती हैं। जिसका सबूत हैं उनके एक्सरसाइज वीडियोज जो वह सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। इंस्टाग्राम पर हिना खान आए दिन अपने एक्सरसाइज वी़डियो डालती हैं। वीडियो अपलोड होते ही फैंस इन पर भर-भर कर कमेंट्स करने लगते हैं और उनके मेहनत और लगन की जमकर तारीफ करते हैं।

अभी पढ़ें –Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट ने की साई के करीब आने की कोशिश, आज उठाएगा इतना बड़ा कदम

अगर आप एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आप पाएंगे कि उन्होंने एक से बढ़कर एक वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। कभी वह कोई एक्सरसाइज करती नहीं आ जाएगी तो कभी कोई। शायद यही हिना खान के ग्लो करने का राज है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी करियर की शुरुआत

अक्षरा खान ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है नाम के सीरियल से की थी और महज एक सीरियल के जरिए ही हिना खान का नाम घर-घऱ में गूंजने लगा था। यह सीरियल इतना सक्सेसफुल रहा की कई सालों तक यह टीवी पर टेलीकास्ट होता रहा। इतना ही नहीं आज भी लोग हिना खान को अक्षरा के नाम से ही याद करते हैं। शो से मिली पॉपुलेरिटी के बाद हिना खान ने कई बड़े शोज औऱ प्रोजेक्ट पर काम किया।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 18, 2023 10:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.